हैवानियत से परेशान पत्नी पहुंची पुलिस के पास, पति हिरासत में

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पति पत्नी का रिश्ता पवित्र होता है, शादी के समय एक दूसरे का ख्याल रखने की कसम खाई जाती है लेकिन यदि यही कसम भुला दी जाये और पति अपनी ही पत्नी के साथ खुद हैवानियत करे तो ऐसे आदमी की जगह सलाखों के पीछे ही होनी चाहिए।

ग्वालियर (Gwalior News) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें पति अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक कृत्य (unnatural sex with wife) करता है। पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने कई बार उसे मना किया लेकिन पति अपनी गन्दी हरकतों से बाज नहीं आया। उसने एक बार नहीं कई बार पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....