प्रियंका गांधी के दौरे पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, चीतों की मौत पर दी ये सफाई, आदिवासियों के मुद्दे पर दी कांग्रेस को खुली बहस की चुनौती

Atul Saxena
Published on -

Gwalior News :  केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रियंका गांधी के ग्वालियर दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है, ग्वालियर के एक दिवसीय दौरे पर आज पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने मीडिया के सवाल पर कहा कि प्रियंका गांधी के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार स्पष्ट बहुमत के साथ बनेगी ।

एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे तोमर 

मप्र विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज ग्वालियर पहुंचे, वे डबरा, पिछोर और इंदरगढ़ में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए एक दिवसीय दौरे पर आये हैं, कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया ।

चंबल संभाग में ऐतिहासिक परिवर्तन के दिए संकेत 

मीडिया से बात करते हुए तोमर ने कहा कि इस बार चंबल संभाग में ऐतिहासिक परिवर्तन होगा, अधिकांश सीट पर भाजपा जीत कर आ रही है, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की भूमिका के सवाल पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि सिंधिया पार्टी के नेता है उनकी भी पूरी भूमिका रहेगी।

प्रियंका गांधी की सभा पर कसा तंज- “कोई फर्क नहीं पड़ेगा” 

ग्वालियर में 21 जुलाई को  प्रियंका गांधी की प्रस्तावित आमसभा को लेकर किये जा रहे कांग्रेस दावों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि प्रियंका गांधी कांग्रेस की कार्यकर्ता हैं वे पहले भी यहाँ आ चुकी हैं और हम कांग्रेस को परस्त कर चुके हैं इसलिए उनके आने से कुछ होने वाला नहीं है, कोई फर्क नहीं पड़ेगा मप्र में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी।

कांग्रेस को दी खुली बहस की चुनौती 

आदिवासियों के मुद्दे पर कांग्रेस के दावों और भाजपा पर लगाये जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में 2003 से पहले आदिवासियों के लिए क्या किया और भाजपा ने क्या किया, चाहे तो कांग्रेस इअस्प आर खुली बहस कर ले, हम तैयार हैं।

एक डाल पर बैठना चाहता है विपक्ष, वो डाल ही गिर जाएगी  

विपक्ष की बैठक के सवाल पर श्री तोमर ने गठबंधन को ठग बंधन बताते हुए कहा कि ये जनता को गुमराह करने वाला गठबंधन है, इसका कोई बेस नहीं है मुद्दा नहीं है,  मोदी की लोकप्रियता से विपक्ष घबराया हुआ है ये सभी पेड़ की डाल पर एक साथ बैठना चाहते हैं लेकिन चुनाव आते-आते डाल नीचे गिर जाएगी।

कूनो में चीतों की मौत पर दी ये सफाई  

कूनो नेशनल पार्क में चीतों की मौत के सवाल पर केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय संसद (मुरैना श्योपुर संसदीय क्षेत्र) नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये एक महत्वपूर्ण और महत्वाकांक्षी परियोजना है, पर्यटन बढ़ेगा रोजगार बढ़ेगा, रही बात मौत की तो कई बार नया जानवर जलवायु के साथ आने में समय लेता है, चीतों को उनके अनुकूल वातावरण देने के लिए वन विभाग के अधिकारी जुटे हुए हैं,  पटवारी भर्ती मामले में नरेंद्र सिंह तोमर बोले इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News