Harda News : चोरों ने डीएसपी सहित 9 पुलिस वालों के घर पर हाथ किया साफ, पढ़े पूरी खबर

Amit Sengar
Published on -
indore news

Harda Thieves News : आम लोगों की सुरक्षा में सदैव तत्पर रहने का दावा करने वाली पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जी हां,इसकी मिसाल देखने को मिली मध्यप्रदेश के हरदा जिला मुख्यालय पर, जहां नई एवं पुरानी पुलिस लाइन में चोरों ने 13 पुलिसवालों के सरकारी आवास का ताला तोड़कर सारा माल साफ कर दिया। सूचना मिलते ही सिविल लाइन एवं सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिन सरकारी आवासों में ताला लगा था। उनको चोरों ने अपना निशाना बनाया है। जबकि पुलिस लाइन को किसी भी जिले में सबसे सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है। क्योंकि पुलिस के सिपाही से लेकर बड़े अधिकारी तक वहां रहते हैं। पूरे जिले की पुलिस का संचालन भी पुलिस लाइन से ही होता है। ऐसे में पुलिस लाइन में सिपाहियों सहित अन्य अधिकारियों के क्वार्टर के ताले तोड़कर चोरी किए जाने की वारदात ने पुलिस पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह है मामला

बता दें कि छोटी हरदा के पास बनी नई पुलिस लाइन के क्षिप्रा के ब्लाक के 4, ताप्ती 3, बेतवा 1, सिंध में 1 क्वार्टर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। वही सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आने वाली पुरानी पुलिस लाइन के नर्मदा भवन में रहने वाले अजाक्स डीएसपी के क्वार्टर सहित अन्य तीन पुलिस वालों के घरों के ताले टूटे है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि करीब 9 क्वार्टर के ताले टूटे है।वही दो से तीन क्वार्टर में नगदी एवं गहनों को चोरों ने चुरा कर ले गए है।उन्होंने कहा कि चोरी की इस वारदात में किसी बाहरी गैंग के होने की आशंका लग रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”