Harda News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

Harda News : मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ कृषि उपज मंडी में रविवार शाम को 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, बता दें कि कृषि उपज मंडी में चल रहे निर्माण कार्य करने वाली सिवनी बनापुरा की जैन स्टोन क्रेशर कंपनी में बैतूल जिले की चिचोली तहसील के चूना हजूरी के भट्टी ढाना निवासी बंटू धूर्वे (23) ने रविवार शाम को सुसाइड किया है। उसके साथियों ने पुलिस की सूचना दी। बताया जा रहा है कि मृतक क्रेशर कंपनी में लेबर था। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”