तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक रेलिंग को तोडक़र तिलवारा पुल पर आधा लटका, बड़ा हादसा टला

राष्ट्रीय राजमार्ग के तिलवाराघाट पुल के पास आज उस समय एक बड़ा हादसा होते होते बचा जब गिट्टी से भरा एक तेज रफ्तार डम्फर अचानक ही पुल के पास पलट गया। इस हादसे में डम्फर पलटते हुए वह आधा पुल के नीचे जाकर लटक गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। राष्ट्रीय राजमार्ग के तिलवाराघाट पुल के पास आज उस समय एक बड़ा हादसा होते होते बचा जब गिट्टी से भरा एक तेज रफ्तार डम्फर अचानक ही पुल के पास पलट गया। इस हादसे में डम्फर पलटते हुए वह आधा पुल के नीचे जाकर लटक गया। पुल पर आधा लटका हुआ डम्फर जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया। आनन फानन में स्थानीय लोगो ने तुरंत तिलवाराघाट थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस रेस्क्यू कर डम्फर को निकालने में जुट गई।

तेज रफ्तार था गिट्टी से भरा डम्फर
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मानेगांव से गिट्टी भरकर जबलपुर तरफ आ रहा डंपर जैसे ही तिलवारा पुल के पास पहुंचा, वैसे ही अनियंत्रित होकर पलट गया। डंपर पलटते ही वह आधा पुल के नीचे झूलने लगा। यह दृश्य जिसने भी देखा बस देखते ही रह गया। घटना के बाद डंपर चालक और परिचालक चीख-पुकार कर मदद के लिए शोर करने लगे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तिलवारा घाट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि गिट्टी से भरा डंपर जैसे ही पुल के पास पहुंचा तो सामने चल रहे एक वाहन को उसने ओवरटेक करने का प्रयास किया। यही प्रयास उसके लिए खतरनाक साबित हुआ, लिहाजा गिट्टी से भरा डंपर अचानक ही अनियंत्रित हुआ और पुल पर ही पलट गया। इस दौरान आवागमन भी पूरी तरह से प्रभावित हुआ। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची तिलवारा घाट थाना पुलिस क्रेन की मदद से जहां डंपर को बाहर निकालने में जुट तो वही चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।