Accident- तेज रफ्तार वाहन ने डोलरिया थाने के कॉन्स्टेबल को रौंदा,अस्पताल में मौत

होशंगाबाद जिले के डोलरिया थाने में पदस्थ एक कांस्टेबल की बीती रात सड़क दुर्घटना (Accident) में मौत हो गयी, उसे किसी तेज रफ्तार वाहन ने उस वक्त रोंद दिया जब वह अपनी ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने घर टिमरनी जा रहा था।

pickup-crush-five-people-doing-yoga-near-road-in-jaipur

होशंगाबाद/ इटारसी, राहुल अग्रवाल। अंधी रफ्तार से सड़क और दौड़ते वाहन लोगों की जान ले रहे। रोजाना हो रहे हादसे ज्यादातर रेत के डंपर और ट्रालियों से ही हो रहे है। ताजा घटनाक्रम होशंगाबाद जिले के डोलरिया थाने में पदस्थ एक कांस्टेबल की बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी, उसे किसी तेज रफ्तार वाहन ने उस वक्त रोंद दिया जब वह अपनी ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने घर टिमरनी जा रहा था। पगढाल के पास एक पिकअप वाहन ने उसे टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में शोक छा गया।

मिली जानकारी के अनुसार सिवनी मालवा के डोलरिया थाने में पदस्थ कांस्टेबल उदित सोनपुरे बीती रात राजमार्ग पर बाइक से जा रहा था कि किसी तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उसे रोंद दिया। उसे होशंगाबाद में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। उदित 2017 में ही पुलिस में भर्ती हुआ था। उदित की मौत पर डोलरिया थाना प्रभारी हेमलता मिश्रा ने बताया कि उदित की डोलरिया थाने में पहली पोस्टिंग थी। वह बहुत कर्मठ था और सभी प्रकार के नशे से दूर था, उसके साथ इस तरह की घटना से पूरा स्टाफ स्तब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here