इटारसी: फुटबॉल टूर्नामेंट सम्पन्न, विजयी टीम ने आयोजकों पर लगाया पक्षपात का आरोप

यार्ड में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट(Football tournament) में आज का फाइनल मैच फाइटर फुटबॉल क्लब और RBFC रेलवे वॉइस के मध्य खेला गया।

Football tournament

इटारसी, राहुल अग्रवाल। एक हफ्ते से जारी फुटबॉल टूर्नामेंट(Football tournament) का कल समापन हो गया। फाइटर फुटबॉल क्लब ने 2-0 से मैच अपने नाम किया । जीतने के बाद मैदान में विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई। जीती हुई टीम ने इनाम के रुपये लेने से इनकार किया।

यार्ड में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट(Football tournament) में आज का फाइनल मैच फाइटर फुटबॉल क्लब और RBFC रेलवे वॉइस के मध्य खेला गया। जिसमें फाइटर फुटबॉल क्लब ने 2-0 से RBFC रेलवे वॉइस को करारी शिकस्त दी और फाइटर फुटबॉल क्लब 2-0 से विजय हुआ।

फाइटर फुटबॉल क्लब की ओर से पहला गोल कृतिक ने किया और दूसरा गोल शुभम ( माटी )ने किया दोनों ही गोल बहुत ही शानदार हुए। जिससे फाइटर फुटबॉल क्लब विजई हुई और प्रथम इनाम के हकदार हुई मैच जीतने के बाद विवाद की स्थिति भी बनी। जहाँ जीती हुई टीम ने ईनाम के रुपय लेने से मना कर दिया और आयोजको पर पक्षपात का आरोप लगाया।

क्लब के भागवत सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने प्रथम पुरस्कार जीता और समिति की ओर से प्रथम पुरस्कार 3000 रुपय रखा गया था पर हमे 2000 ही दिए। जिसके बाद हमने उक्त रुपये लेने से इनकार कर दिया। किसी भी मैच में इस तरह का पक्षपात नही होना चाहिए। इससे खिलाड़ियों का मनोबल कम होता है।