इटारसी : वैक्सीन लगवाने ढोल लेकर पहुंचे लोग, SDM ने माला पहनाकर किया स्वागत

इन आठ सेंटरों में भी भारी भीड़ आ रही है। वहीं शहर में आज वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए लोग ढोल लेकर वैक्सीन लगवाने पहुंचे।

इटारसी, राहुल अग्रवाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में वैक्सीन (Vaccine) लगवाने के लिए लोगो मे खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। और लोग टीकाकरण के लिए आगे भी आ रहे है। वहीं होशंगाबाद (hoshangabad) जिले के इटारसी (itarsi) शहर में भी अत्यधिक भीड़ को देखते हुए प्रशासन द्वारा शहर में आठ केंद्र बनाए गए हैं। ताकि लोगो को ज्यादा से ज्यादा सुविधा हो। इन आठ सेंटरों में भी भारी भीड़ आ रही है। वहीं शहर में आज वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए लोग ढोल लेकर वैक्सीन लगवाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें… गुना : गल्ले से डेढ़ लाख रुपए उड़ाने वाले नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इटारसी में बुधवार को ढोल बजाने वाले समुदाय ने समाज में जागरूकता फैलाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। और ढोल बजाते हुए स्वयं को वैक्सीन लगवाने के लिए पुरानी इटारसी स्थित त्रिशला नंदन गार्डन पहुंचे। इनका उत्साह देखकर जनप्रतिनिधियों द्वारा पुष्पमाला दे कर सभी को सम्मानित किया गया। इटारसी एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी द्वारा उत्साहवर्धन हेतु ₹500 रुपए देकर पुरस्कृत किया।

आज 3644 को लगी वैक्सीन
टीकाकरण कराने रोजाना आ रही भीड़ को देखते हुए टीकाकरण का लक्ष्य बढ़ाया गया है। आज अभी आठ केंद्रों पर 3,644 लोगो को कोविशिल्ड (covishield ) और कोवैक्सिन (covaxin) का टीका लगाया गया। कल 2000 का लक्ष्य रखा गया है। वैक्सीनेशन सेंटर पर बैठने व पानी से लेकर चाय नाश्ते तक कि व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है।