इटारसी : मोटरसाइकिल पर बाजार का निरिक्षण करने निकले एसडीएम और तहसीलदार

एसडीएम (SDM) मदन सिंह रघुवंशी, नायब तहसीलदार (Tehsildar) विनय प्रकाश ठाकुर के साथ हूटर लगी मोटरसायकल पर शहर का भृमण करने निकले और बाजारों का जायजा लिया।

इटारसी, राहुल अग्रवाल। इटारसी (itarsi) के बाजार में बुधवार को एसडीएम (SDM) मदन सिंह रघुवंशी, नायब तहसीलदार (Tehsildar) विनय प्रकाश ठाकुर के साथ हूटर लगी मोटरसायकल पर शहर का भृमण करने निकले और बाजारों का जायजा लिया। एसडीएम की मोटरसाइकिल के पीछे पुलिस के वाहन भी चल रहे थे।

यह भी पढ़ें… सागर में सड़क किनारे पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

एसडीएम घुवंशी कोरोना संक्रमण (corona infection) की रोकथाम व कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) के बाद बाजार खुलने पर भीड़ को नियंत्रित करने सुबह 6 बजे से निकल जाते है। साथ ही लोगो को परेशानी न हो इस लिए बुधवार को वह नायाब तहसीलदार के साथ बाइक से ही बाजार में घूमने निकल पड़े। कोरोना पर नियंत्रण करने और व्यापारियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने लगातार इटारसी एसडीएम बाजार की सड़कों पर चार घण्टों घूम रहे है। बुधवार को भी एसडीएम ने चार पहिया वाहन को बाजार में खड़ा कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी के सारथी नायब तहसीलदार विनय प्रकाश ठाकुर बने। उन्होंने मोटरसाइकिल पर एसडीएम को बैठाकर पूरे बाजार का भृमण कराया। हूटर लगी मोटरसाइकिल पर एसडीएम को बैठे देख बाजार के व्यापारी देखते रह गये। करीब आधे घण्टे तक एसडीएम ने बाजार की सड़कों पर भृमण किया।