Lok Sabha Elections 2024 Result : होशंगाबाद में भाजपा के दर्शन सिंह चौधरी 4 लाख वोटों से जीते

आज जीत प्रचंड बहुतमत को जनता जनार्दन ने दिया है हमारी जिम्मेदारी बढ़ रही है। में धन्यवाद देता हूं।

Amit Sengar
Published on -
Darshan Singh

Lok Sabha Elections 2024 Result : मध्य प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय जनता पार्टी सभी 29 सीटों को जीतने की तरफ बढ़ रही है। नर्मदापुरम-होशंगाबाद नरसिंहपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र क्रमांक 17 से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा को भारी मतों से पराजित कर जीत हासिल की है। मतगणना के शुरू से ही भाजपा प्रत्याशी बढ़त बनाये हुये थे। भाजपा के दर्शन सिंह चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा को 4,31,696 मतों से पराजित किया।

वहीं अपनी जीत पर भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी ने कहा की आज जीत प्रचंड बहुतमत को जनता जनार्दन ने दिया है हमारी जिम्मेदारी बढ़ रही है। में धन्यवाद देता हूं। प्रदेश एवं केंद्रीय नेतृव्य को मोदी को जिन्होंने परिपक्वता के साथ काम किया।

उन्होंने कहा कि हमारा सकंल्प विकसित भारत का है मोदी के नेतृव्य में इस लोकसभा को नंबर वन लोकसभा बनाएंगे।

नर्मदापुरम से राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News