VIDEO : 100 करोड़ के पार Vaccination होने पर जश्न, तीन रंगों से जगमगाया खजुराहो का मंदिर

देश में कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ डोज लगाए जाने के बाद जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है। जश्न को बेहद शानदार बनाने के लिए देश भर में 100 प्राचीन धरोहरों को तीन रंगों की लाइटिंग से सजाया गया।

छतरपुर, संजय अवस्थी। विश्व पयर्टक स्थल खजुराहो (Khajuraho’s Temple) मे सौ करोड़ वैक्सीन लगने के उपलक्ष्य में पश्चिमी मध्य समूह के मंदिरों को आकषर्क तिरंगे की रोशनी मे सजाया गया। जैसे ही देश में सौ करोड़ कोरोना की वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा किया गया वैसे ही खजुराहो के मंदिरों को आकषर्क लाईटों से सजाया गया ताकी लोगों को कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरुक किया जा सके और उन्हें बताया जा सके कि किस तरह देश के पीएम नरेन्द्र मोदी के आवहान पर सौ करोड़ वैक्सीनेशन का लक्ष्य तेजी से पूरा किया गया।

ये भी पढ़ें- 25 अक्टूबर को सीएम शिवराज छात्रों को देंगे सौगात, खातों में राशि होगी ट्रांसफर

देश में कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ डोज लगाए जाने के बाद जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है। ऐसे मौके को यादगार बनाने के लिए सरकार की ओर से भी पूरी तैयारी की गई। जश्न को बेहद शानदार बनाने के लिए देश भर में 100 प्राचीन धरोहरों को तीन रंगों की लाइटिंग से सजाया गया। तीन रंगों की लाइट में सजे ये सभी प्रचीन इमारतें और धरोहरों की भव्यता काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। देश ने 100 करोड़ कोरोना टीकाकरण के जादूई आंकड़े को छू लिया है। इस मौके पर पीएम मोदी ने देशवासियों को कहा कि जल्द से जल्द कोरोना को हराना है।