Indore News : इंदौर की नई निगमायुक्त ने संभाला पदभार, कहा- योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का लक्ष्य

Indore News

Indore News : इंदौर की नवनियुक्त निगम आयुक्त हर्षिता सिंह ने आज से अपना पदभार संभाल लिया है। उनसे पहले इस पद पर निगमायुक्त प्रतिभा पाल थीं। आज पदभार संभालने के बाद हर्षिता सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहां की सरकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का लक्ष्य है। हर चीज को बेहतर बनाने पर ध्यान दिया जाएगा। अभी तक आपदा प्रबंधन की सुविधाओं में जो भी कमी रही है, उन सब को ठीक किया जाएगा।

Indore News : हर क्षेत्र में बेहतर कार्य का प्रयास रहेगा – हर्षिता सिंह

इंदौर नगर पालिक निगम की निगमायुक्त हर्षिका सिंह निगम कार्यालय में पदभार ग्रहण करने के पश्चात्, शिष्टाचार भेंट हेतु महापौर कार्यालय पहुँची। जहां उनसे भेंट कर आगामी कार्यकाल हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की। महापौर ने कहा आशा करता हूँ कि आप अपने प्रशासनिक दायित्वों के माध्यम से इंदौर के विकास को द्रुतगती प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।