Indore News: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लगवाया कोरोना का टीका, कही ये बड़ी बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी पत्नी आशा विजयवर्गीय के साथ इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई है। वही टीका लगवाने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा भी की।

इंदौर आकाश धोलपुरे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी पत्नी आशा विजयवर्गीय के साथ इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई है। वही टीका लगवाने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा भी की।

यह भी पढ़ें….Murder News: पति ने शक के चलते फावड़ा से मारकर की पत्नी की हत्या, आरोपी 24 घण्टे गिरफ्तार

टीका लगवाने के बाद मीडिया से की चर्चा
मीडिया को जानकारी देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि मेरे साथ पत्नी श्रीमती आशा विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला और पूर्व विधायक जीतू जिराती ने भी वैक्सीन लगवाई है। वही उन्होंने आम जनता से अपील कर कहा कि आप भी वैक्सीन लगवाइए क्योंकि ये आपकी और आपके अपनों की सुरक्षा के लिए ये बहुत जरुरी है। उन्होंने वैक्सीनेशन के बाद कहा कि कोविड वैक्सीन को लेकर आम लोगों के साथ विशेष लोगों में भी जन जागरूकता आ रही है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
वही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधने वाली कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस पहले कहती थी कि पीएम मोदी सबसे पहले टीका लगवाए और जब उन्होंने टीका लगवाया तो असम और केरल को लेकर सवाल उठाए गए जो कि निराधार है। जबकि वास्तविकता ये है कि वैश्विक महामारी के दौर में भारत अपने विरोधी देश पाकिस्तान को भी टीके मुहैया करा रहा है जो देश के पीएम और देश की संस्कृति और परंपरा का बड़ा दिल है जो वसुदेव कुटुम्बकम का सबसे अच्छा उदाहरण है।

यह भी पढ़ें….MP Weather Alert: मप्र में एक साथ 4 सिस्टम एक्टिव, इन जिलों में झमाझम बारिश के आसार