नये साल के जश्न के लिए ड्रग्स सप्लाई करने पहुंची एयर होस्टेस गिरफ्तार

इंदौर क्राइम पुलिस ने युवती से करीब 10 लाख रुपये की कीमत की 100 ग्राम एमडीएमए जप्त किया है। युवती का संबंध सैंडो गैंग से भी है। कुछ दिनों पहले इस गैंग का नाम आर्यन खान ड्रग्स केस में भी आया था

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, शहर की क्राइम पुलिस ने मुंबई की एक युवती को 100 ग्राम एमडीएमए (ड्रग्स) के साथ गिरफ्तार किया है। यह युवती 31 दिसंबर की पार्टी के लिए तस्करों को ड्रग्स की डिलीवरी देने आई थी। पुलिस ने इससे करीब 10 लाख रुपये की कीमत की 100 ग्राम एमडीएमए जप्त किया है।पकड़ी गई युवती ने बताया कि वह बच्चों के डायपर में ड्रग्स छुपाकर लाती थी।

यह भी पढ़े.. Kapurthala: कपूरथला के गुरुद्वारे में बेअदबी का मामला, स्वर्ण मंदिर में भी हो चुकी है ऐसी घटना

दरअसल शहर में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद से पुलिस ने अब आम जनता को भी अपराध रोकने के लिए सहयोगी बनने की अपील की है। इसी के तहत पुलिस ने चार दिन पूर्व नार्को हेल्पलाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। किसी अनजान शख्स ने पुलिस को इसी नंबर पर युवती के बारे में सूचना दी। पुलिस ने इन संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी थी। दो दिन पूर्व क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क किया और युवती को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह बस के द्वारा मुंबई से इंदौर आ रही थी। युवती ने अपना नाम मानसी बताया है। उसने बताया कि वह एयर होस्टेस रह चुकी है। वह पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा में काम कर चुकी है। तलाशी के बाद पुलिस को युवती के पास से नेपाल और बहरीन की भी मुद्रा मिली है। युवती डार्क नेट से जुड़ी थी। पूछताछ के दौरान युवती ने मुंबई और इंदौर के कई तस्करों के नाम कबूले हैं। क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीजीपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक मानसी देह व्यापार, मानव तस्करी के आरोपित सागर जैन उर्फ सैंडो के गिरोह से भी जुड़ी है। वह हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग सप्लाई करती है। उसने कई अन्य तस्करों के नाम का भी खुलासा किया है। फिलहाल पुलिस अब युवती से और पूछताछ कर रही है।