इंदौर में स्पा सेंटर पर छापे के बाद हो रहे बड़े चौकानें वाले खुलासे

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर में विजयनगर स्पा सेंटर में दो दिन पहले इंदौर में क्राइम ब्रांच और महिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद एक से बड़े एक खुलासे हो रहे है। इस छापे में जिस्मफरोशी के एक रैकेट का खुलासा हुआ था। पकड़े गए लोगो मे 10 पुरूष और 8 विदेशी युवतियां थी। अब इसी मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, थाईलैंड की जिन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें से 4 युवतियों के जब कागज जांचे गए तो पता चला है कि उन्होंने जेंडर बदला था और असल मे वो एक महिला नही बल्कि युवक है।

यह भी पढ़े.. MP पंचायतों के संचालन पर सरपंचों की बड़ी मांग, जल्द फैसला ले सकती है शिवराज सरकार

बता दे कि एटम स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली 10 लडकियां और 8 लड़कों को पुलिस ने संदिग्ध हालत में पकड़ा था जिनमें से थाईलैंड की 7 लड़किया थी। लड़कियों पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे हुए है। इन लड़कियों ने अपना जेंडर चेंज करा लिया था। चार लड़कियों के पासपोर्ट में जेंडर मेल लिखा है वही अन्य तीन लड़कियों के पासपोर्ट की जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक स्पासेंटर के संचालक संजय का कहना है कि उसने एटम की फ्रेंचाइजी ली थी और वो उसे संचालित कर रहा था। बताया जा रहा है कि संजय इसके पहले भी एटम स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई के दौरान पकड़ा गया था। तब वह एटम में मैनेजर का काम करता था। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के अनुसार थाईलैंड से  7 लड़किया आई हैं जिनके पास से 4 थाईलैंड का पासपोर्ट जब्त हुए हैं चारों ही पासपोर्ट में लडकिया का जेंडर मेल लिखा हुआ है और लड़कियों ने अपना जेंडर चेंज करा कर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा शुरु किया था।

यह भी पढ़े.. मुरैना : आकाशीय बिजली गिरने से मासूम बच्चे की हुई मौत, शव को पहुंचाया गया पीएम हाउस

वही इस मामले में दूसरा बड़ा खुलासा हुआ जिसमें छापे के दौरान कुछ युवक पकड़े गए है जिनमें तीन युवक भाजपा युवा मोर्चा के है। यह तीनों खंडवा के है। इनमें वरुण यादव, विवेक नामदेव और अशोक सिंगला शामिल थे। ये तीनों युवक भाजपा के पदाधिकारी हैं। वरुण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर हैं। अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है और ढाबा संचालक है। बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर में पुलिस के हत्थे चढ़े यह तीनों युवक खंडवा विधानसभा के पदाधिकारी है और BJP के तीनों पदाधिकारी प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी है। मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक है। मामला सामने आया तो कई लोगों ने मंत्री और उनके बेटे दिव्यादित्य के साथ आरोपियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए है। सेक्स रैकेट में गिरफ्तार खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी भी हैं। तीनों की शादी भी हो चुकी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी हैं। अशोक सिंगला ढाबा संचालक है। ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे।

 

विवेक नामदेव 

महामंत्री युवा मोर्चा

इंदौर में स्पा सेंटर पर छापे के बाद हो रहे बड़े चौकानें वाले खुलासे

यह भी पढ़े.. सेल्फ़ी के चक्कर में जान गंवाने वाली युवती का भी मिला शव, हादसे में सास की भी मौत

वही इस मामलें में अब कांग्रेस ने मोर्चा संभालते हुए बीजेपी पर हमला किया है, मध्य प्रदेश के कांग्रेस मीडिया प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया है, कि  इस स्पा सेंटर में भी भाजपा नेताओ के संरक्षण की बात सामने आ रही है। कांग्रेस की माँग है कि इस खुलासे के बाद वनमंत्री इस्तीफ़ा दे। कांग्रेस का आरोप है कि इस मामले को दबाने व छुपाने के लिये ही भाजपा जानबूझकर इंदौर -भोपाल में भाजपा नेता जावेद हबीब के मामले को उछाल रही है।