महू

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) से सटे कालाकुंड पातालपानी क्षेत्र में एक महिला ने कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की लेकिन गनीमत ये रही कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद महिला बच गई। दरअसल, बैंकिंग सेक्टर की अग्रणी कंपनी में क्लर्क (Bank clerk) के पद पर कार्यरत महिला ने अपनी जान देने की कोशिश क्यों की है इस बात का पता नही चल पाया है लेकिन प्रारंभिक तौर पर पारिवारिक मतभेद महिला के खुदकुशी (Women Suicide) के प्रयासों के कारण बताये जा रहे है।

यह भी पढ़े.. MP में डेल्टा प्लस वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, दिग्विजय सिंह बोले- जहां केस मिले, हॉट जोन घोषित करें

फिलहाल, इस मामले में अब पुलिस (Indore Police) की जांच शुरू हो चुकी है और जल्द ही इस बात का खुलासा भी हो जाएगा कि क्यों एक बैंककर्मी को सुसाइड जैसा कदम उठाना पड़ा है।घटना महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में स्थित पर्यटन स्थल पाताल पानी की है जहां गहरी खाई में महिला क्लर्क ने अचानक छलांग लगा दी। जिसके बाद पुलिस और ग्रामीणों की मदद से खाई से महिला को निकाला गया। जानकारी ये भी सामने आई है कि महिला मुंबई (Mumbai) में SBI बैंक में क्लर्क है और लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद से ही वह महू में ही रह रही थी।

यह भी पढ़े… MP Weather Alert: मप्र के 14 जिलों में भारी बारिश की संभावना, बिजली गिरने के भी आसार

वही जानकारी ये भी सामने आई है कि महिला ने पारिवारिक क्लेश के चलते इतना खतरनाक कदम उठाया है। महिला महू के मालवीय नगर साईं धाम कॉलोनी में रहती है और महिला ने ऊंचाई छलांग लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया। गनीमत ये रही कि महिला किसी फिल्मी स्टोरी की तर्ज पर के खाई में गिरने के बजाय बीच पेड़ पर लटकी मिली। महिला को पुलिस व ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को निकालकर उपचार के लिए महू के मध्य भारत अस्पताल भेजा गया जहां गम्भीर हालत में महिला का इलाज जारी है। फिलहाल, इस मामले में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है वही पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।