इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) सहित इंदौर (Indore) में भी नर्सेज एसोसिएशन युवा हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। पर शुक्रवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल हेल्थ डिपार्टमेंट के सदस्यों द्वारा मंत्री तुलसी सिलावट (Minister Tulsi Silavat) से भेंट कर मांगों पर सहमति के बाद प्रदशर्न स्थगित कर दिया है। तो वहीं नर्स एसोसिएशन का प्रर्दशन जारी है।

यह भी पढ़ें… पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर उपनिरीक्षकों के तबादले, देखिये लिस्ट

गौरतलब है कि इंदौर शहर में हेल्थ डिपार्टमेंट व नर्स एसोसिएशन द्वारा एकजुट होकर पिछले कई दिनों से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। इसी प्रदर्शन में हेल्थ डिपार्टमेंट के कुछ सदस्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री से मिले। मांगो पर सहमति जताते हुए मंत्री ने उन्हें पूरी तरह से आश्वस्त कर काम पर लौटने का आग्रह किया है। जिसको लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के सभी कर्मचारी व अधिकारी एक बार फिर अपने प्रदर्शन को स्थगित कर काम पर लौट गए है।

तो वहीं नर्स एसोसिएशन के पद अधिकारी का कहना है कि अभी तक हमारी 10 सूत्री मांगों को लेकर जब तक शासन का कोई नुमाइंदा बात करने नहीं आता तब तक प्रर्दशन जारी रहेगा। और आने वाले 30 जून से पूरे प्रदेश में नर्स एसोसिएशन अनिश्चितता कालीन हड़ताल पर जायेंगे।