इंदौर, आकाश धोलपुरे।  इन्दौर की चंदन नगर थाना पुलिस ने एक ब्राउन शुगर (Brown Sugar) तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी के पास से लगभग 13 ग्राम ब्राउन शुगर (Brown Sugar) जब्त की गई है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 1,90,000 रुपये है।

दरसअल, इन्दौर की चंदन नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ग्रीनपार्क कॉलोनी के पास में खड़ा हुआ है और ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर चंदन नगर थाना प्रभारी योगेश तोमर द्वारा एक टीम गठित कर मुखबिर के द्वारा बताये गए स्थान पर पहुंचकर घेराबन्दी की गई और एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

ये भी पढ़ें – PMMVY: केंद्र की इस योजना में MP पूरे देश में अव्वल, जानें कैसे उठा सकते है लाभ

पुलिस गिरफ्त में आये नशे के सौदागर का नाम सचिन यादव उम्र 30 साल निवासी तेजपुर गड़बड़ी सामने आया है। पुलिस द्वारा जब उनकी तलाशी ली गई तो एक छोटी सी पॉलीथिन में शंकास्पद पाउडर भरा हुआ मिला जिसे खोलकर देखने एवं फोर्स द्वारा सूंघने पर तस्दीक की गई तो पता चला कि पाउडरनुमा पदार्थ ब्राउन शुगर है।  बरामद ब्राउन शुगर  की कीमत करीब 1,90,000 रुपये  बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें – हरलीन के कैच को सचिन ने कहा Catch Of The Year, सिंधिया ने कहा Truly Incredible

वही गिरफ्त में आये नशे के सौदागर सचिन यादव से जब पाउडर के बारे में पूछा तो उसने इस बात को कबूल किया है कि उसके पास जो पन्नी है उसमें ब्राउन शुगर है। चंदननगर पुलिस आरोपी सचिन यादव से पूछताछ कर रही है कि यह ब्राउन शुगर कहा से लाया है और यह किसे देने आया था । बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी खुद भी ब्राउन शुगर के नशे का आदि है।

ये भी पढ़ें – 3 बार से ज्यादा कुकिंग ऑयल का प्रयोग करने पर होगी कार्रवाई

https://vimeo.com/573378653