Indore : एमवाय अस्पताल बना अय्याशी का अड्डा, मॉर्चुरी में लड़कियों के साथ पकड़े गए कर्मचारी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में नित नए कारनामे सामने आते रहते हैं। अब एमवाय अस्पताल (M.Y. hospital) में जो घटना हुई है, वो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। यहां की मार्चुरी अय्याशी का अड्डा बनी हुई है। यहां तैनात कर्मचारी रात में लड़कियों को बुलाते हैं। अब मॉर्चरी के अंदर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसके बाद ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

ये भी देखिये – Corona Return: देवास में हुई कोरोना संक्रमण की वापसी, कलेक्टर ने तत्काल जारी किए प्रतिबंधात्मक आदेश

दरअसल, एक मरीज के परिजनों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे वायरल की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि मॉर्चुरी में तैनात कर्मचारी लड़कियों के साथ हैं। ये लोग एक शव को लेकर मॉर्चुरी पहुंचे थे। इन लोगों ने कर्मचारियों को टोका कि लड़कियां कौन हैं तो उन्होने टका सा जवाब दे दिया आप अपना काम करो और यहां से जाओ। बता दें कि मॉर्चुरी की देखरेख का ठेका एक निजी कंपनी UDS के पास है। सूत्रों के मुताबिक इसी कंपनी के कर्मचारी पिछले कुछ दिनों से रात में यहां लड़कियो को लाते हैं और रंगरलियां मनाते हैं।

इससे पहले पिछले दिनों यहां एक बुजुर्ग का शव करीब 158 दिन पड़े रहने के बाद हंगामा हुआ था और उसके बाद यहां की देखरेख की जिम्मेदारी प्राइवेट कंपनी को सौंप दी गई। लेकिन प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों ने मॉर्चरी को ही अय्याशी का अड्डा बना दिया। जानकारी के मुताबिक इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसमें दिख रहे दोनों व्यक्तियों को काम से हटा दिया है और ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। लेकिन सवाल ये है कि क्या दो लोगो को हटाने से सारी जिम्मेदारी खत्म हो जाती है। आखिर एमवाय में होने वाली गड़बड़ियों को लेकर प्रबंधव कब कोई ठोस कदम उठागा?