MP News : रेपिस्ट दूल्हे की निकलनी थी बारात लेकिन अब वो खायेगा जेल की हवा !

इंदौर शहर के एक निजी बैंक में सेल्स मेन के तौर पर काम करने वाले अनुराग नामक युवक भी वहशी दरिंदा निकला।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। 4 दिन पहले मध्यप्रदेश (MP News) की जबलपुर पुलिस ने कटनी के बहोरीबंद से एक दूल्हे को घोड़ी पर चढ़ने से कुछ समय पहले ही गिरफ्तार कर लिया था । दरअसल, जबलपुर में उसने एक युवती के साथ प्यार के नाम पर धोखा देकर उसका दैहिक शोषण किया था जिसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया था कुछ ऐसा ही मामला अब इंदौर (Indore) में सामने आया है। जी हां, तेजी से आधुनिक हो रहे इंदौर शहर के एक निजी बैंक में सेल्स मेन के तौर पर काम करने वाले अनुराग नामक युवक भी वहशी दरिंदा निकला।

यह भी पढ़े…PMAY: 11 हजार 53 हितग्राहियों को मिला बड़ा तोहफा, 96 करोड़ से अधिक की राशि जारी

दरअसल, मूल रूप से मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर में रहने वाले अनुराग वातरे की बारात जिले के ही खिलचीपुर में जानी थी लेकिन इसके पहले ही एक्टिव हुई इंदौर पुलिस ने आरोपी को युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि युवती और आरोपी दूल्हा अनुराग वातरे के बीच प्रेम संबंध थे और तीन दिन पहले वो युवती को सारंगपुर जाकर जल्द लौटने की बात कहकर वो इंदौर से चला गया था। वही अनुराग वातरे ने युवती से जल्द शादी करने का झूठा वादा भी किया था। इस बीच युवती को पता चला कि उसका प्रेमी अनुराग तो शादी करने के लिए अपने घर गया है तो वो तुरंत सारंगपुर पहुंची और उसने वहां शिकायत कराने की कोशिश की तो उसे पता चला कि रिपोर्ट इंदौर में ही लिखी जाएगी। लिहाजा, वो तुरंत इंदौर लौटकर आई और युवती ने मंगलवार को विजय नगर पुलिस को पूरी हकीकत बताई।

MP News : रेपिस्ट दूल्हे की निकलनी थी बारात लेकिन अब वो खायेगा जेल की हवा !

यह भी पढ़े…यूक्रेन से लौटे स्टूडेंट्स के भविष्य पर संकट, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाये सवाल

इधर, युवती की मानसिक हालत को देखने और उसकी शिकायत सुनने के बाद महिला पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस की एक टीम सारंगपुर पहुंची। जहां से रेपिस्ट दूल्हे को गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया। आरोपी अनुराग के हाथों और पैरों की मेहंदी ये बताने के लिए काफी है कि उसने इंदौर में पीड़िता युवती को धोखा दिया। हालांकि, ये बात भी सामने आ रही है कि पहले भी युवती ने अनुराग से शादी की बात कही थी और उसके ना कहने पर उसने रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही थी जिसके बाद अनुराग युवती को झूठा दिलासा देता रहा और उसका दैहिक शोषण करने लगा था।

MP News : रेपिस्ट दूल्हे की निकलनी थी बारात लेकिन अब वो खायेगा जेल की हवा !

यह भी पढ़े…इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, DA में होगी 13% वृद्धि, मिलेगा 3 महीने का एरियर, सैलरी में आएगा उछाल

जानकारी के मुताबिक रेपिस्ट दूल्हे की बारात आज सारंगपुर से खिलचीपुर जानी थी लेकिन मंगलवार रात को ही पुलिस ने उसे युवती की शिकायत पर धरदबोचा। इंदौर की विजय नगर पुलिस ने आरोपी दूल्हे के विरुद्ध दुष्कर्म के मामले में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घोड़ी चढ़ने के पहले ही गिरफ्तार हुआ दूल्हा अब हवालात की हवा खा रहा है। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक देर रात थाने पर एक युवती आई थी और वो परेशान दिख रही थी। युवती ने पुलिस को बताया कि उसका एक युवक से प्रेम संबंध था और उसने शारीरिक शोषण किया है। युवती ने बताया कि आरोपी लंबे समय से शादी के नाम पर उसके संबंध बनाता रहा। दो दिन पहले वो इंदौर में युवती को घर जाने की बात कहकर गया था और आने के बाद शादी करने का कहा था। इसी बीच युवती को पता चला कि बुधवार को उसकी शादी होने वाली है। जिसके बाद युवती सारंगपुर पहुंची तो लोकल प्रशासन ने इंदौर शिकायत के लिए भेजा। जिसके बाद युवती इंदौर आई और उसने रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस की टीम ने दुष्कर्म के आरोपी दूल्हे अनुराग को गिरफ्तार कर लिया।