इंदौर: होटल संचालक ने खुद को मारी गोली, हुई मौत, घर की दीवारों पर लिखा SUICIDE नोट

INDORE  NEWS : इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के सुखलिया सेक्टर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, घटना के पहले घर के अंदर सुसाइड नोट लिखकर उसने मौत को गले लगाया घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पर परिजनों के बयान के बाद आगे की जांच की जा रही है।

दीवारों पर लिखा SUICIDE नोट 

घटना दीनदयाल नगर की है। यहां रहने वाले होटल संचालक आदित्य (30) पुत्र नंदकुमार शर्मा ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक आदित्य शर्मा ने जिस पिस्टल से आत्महत्या की है, वह अवैध है।मृतक के परिवार में मां और भाई हैं जो घटना के समय ऊपर के कमरे में थे। वही आदित्य नीचे के कमरे में था।

डिप्रेशन में था आदित्य 
मरने से पहले आदित्य ने घर पर कई जगह सुसाइड नोट लिखा है प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक होटल व्यवसायी संभवत डिप्रेशन का शिकार थे। उन्होंने घर की दीवार पर ही कई बातें लिखी हैं। पुलिस के मुताबिक उसमें एक संत के नाम का भी जिक्र किया है। उन्होंने भी कुछ समय पहले गोली मारकर जान दी थी। आदित्य ने अपनी मौत का जिम्मेदार भी खुद को बताया है। उसने जान देने के पहले सात पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। आदित्य ने सुसाइड से पहले टीवी, दरवाजों सहित दीवारों पर भी मैसेज लिखे हैं। ये मैसेज परिवार और दोस्तों के लिए लिखे हैं। एक मैसेज में उसने लिखा है कि सारे गेट मैंने ही खोले हैं। मेरे मरने की खबर सबसे पहले पुलिस को देना। मेरे किसी सामान को हाथ मत लगाना।
वही उसने लिखा है की उसने कई साल पहले ही आत्महत्या कारण का प्लान बना लिया था। घटना के बाद से परिजन सदमे की स्थिति में है।

इंदौर से शकील सिकंदर की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News