Indore बनते जा रहा क्राइम कैपिटल, तालिबानी अंदाज में बदमाशों ने युवक की जमकर की पिटाई, ये है वजह

पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार चारो बदमाशो के खिलाफ अलग- अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। और मामले की जांच कर रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) अब अपराधों की राजधानी बनती जा रही है। और ये ही वजह है कि यहां जुर्म करने वाले पेशेवर अंदाज को छोड़कर अपने ही अंदाज में वारदातो को अंजाम दे रहे है। दरअसल, एटीएम से रुपयों के निकालने नए अंदाज के अलावा अब बदमाश तालिबानी अंदाज में लोगो से साथ पेश आ रहे है। जिसका सीधा मतलब है कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौंफ नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें…MP Board: कैसे तैयार होगा एमपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट, छात्र ऐसे समझें पूरी प्रक्रिया

ताजा मामला इंदौर के पश्चिमी क्षेत्र का है। जहां शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में अवैध शराब (illegal liquor) का कारोबार करने वाले चार बदमाशों ने एक युवक को नग्न कर दिया और फिर उसके साथ जमकर मारपीट भी की। 21 साल के पीड़ित युवक का नाम आकाश खेडे है जो सिल्वर आक्स कालोनी निवासी है। जिस पर बदमाश नितिन बामनिया, अभिषेक इंगले, लल्ला और कालू ने मंगलवार रात को हमला बोल दिया और पीड़ित पुलिस के पास रिपोर्ट न लिखाने जाए इसके लिए बदमाशों ने पिस्टल और चाकू की नोक पर धमकाया।

बहन से करना चाहते थे शादी
मारपीट में घायल युवक की माने तो वह कल रात को अपनी माँ कीमोथेरेपी की दवाई लेने के लिए महूनाका गया था। इसी दौरान चारो बदमाश आये और उन्होंने उसके पूरे कपड़े उतार दिए। वहीं से वो उसे केशरबाग पुल की पटरी के पास लाये हथियारों से जमकर मारपीट की। इधर, मारपीट में घायल युवक की माने तो बदमाश उससे इसलिए विवाद कर रहे थे क्योंकि उसकी बहन की शादी कहीं और हो गई है। जबकि बदमाशों में से कोई उसकी बहन से शादी करना चाहता था। वहीं फरियादी की माने तो उसके पास रखे 10 हजार रुपये और उसका मोबाइल भी बदमाशों ने लूट लिया है।

इधर, पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार चारो बदमाशो के खिलाफ अलग- अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। अन्नपूर्णा थाना प्रभारी गोपाल परमार ने बताया कि फिलहाल, पुलिस को शिकायत में नग्न करने जैसी कोई बात फरियादी ने नही बताई और जांच में यदि ऐसा पता चलता है तो आरोपियों अन्य धाराएं बढ़ाई जाएगी।

यह भी पढ़ें…