Indore News : हाथ में कटोरा लेकर DAVV में कांग्रेस का प्रदर्शन, अक्षय बम के कॉलेज से जुड़ा है मामला

विवेक खंडेलवाल ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि यदि 24 घंटे में अक्षय बम से जुर्माने की राशि 5 लाख रुपए नहीं वसूली और उस पर एफआईआर नहीं कराई गई तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

Indore Congress protest

Indore News : कांग्रेस नेताओं ने आज देवी अहिल्या विश्वविद्यालय पर कटोरा लेकर प्रदर्शन किया, नेताओं का आरोप है विश्वविद्यालय भिखारी हो गया है इसीलिए पांच लाख के जुर्माने की जगह 1 लाख के जुर्माने के चैक को चुपचाप रख लिया, कांग्रेस इस अनियमितता को स्वीकार नहीं करेगी।

अक्षय बम के कॉलेज पर DAVV मेहरबान, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन 

दरअसल ये मामला अक्षय बम के कॉलेज से जुड़ा है, देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा पिछले दिनों संचालित की गई परीक्षा में एमबीए के पेपर लीक कांड में आइडियलिक कॉलेज को दोषी करार दिया गया था, कार्य परिषद की बैठक में कॉलेज पर 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया था लेकिन 5 लाख रुपए जुर्माने में एक लाख की राशि कॉलेज द्वारा विश्वविद्यालय को पहुंचाई गई जो कि विश्वविद्यालय ने स्वीकार कर ली , कांग्रेस इसका ही विरोध कर रही है। 

कांग्रेस ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी  

कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल के नेतृत्व में आज कांग्रेस कार्यकर्ता विश्व विद्यालय पहुंचे उनके हाथ में थे कटोरे थे और वे नारे लग आरहे थे दे दाता के नाम तुझको अक्षय रखे …मीडिया से बात करते हुए विवेक खंडेलवाल ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि यदि 24 घंटे में अक्षय बम से जुर्माने की राशि 5 लाख रुपए नहीं वसूली और उस पर एफआईआर नहीं कराई गई तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

विश्वविद्यालय का कहना हमने 1 लाख का चैक वापस कर दिया 

उधर कांग्रेस नेताओं के आरोपों के सवाल पर विश्वविद्यालय के DCDC राजीव दीक्षित ने कहा कि आइडियलिक कॉलेज पर कार्यपरिषद ने पांच लाख का जुर्माना लगाया गया था, उनके यहाँ से 1 लाख रुपये का चैक आया था जिसे कल 31 जुलाई को ही वापस कर दिया गया है, हमने कांग्रेस नेताओं को बता दिया है, हम ये भी पता कर रहे हैं कि किसने चैक स्वीकार किया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News