Indore News : मैराथन में कैलाश विजयवर्गीय ने दिलाई महिला सुरक्षा की शपथ

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर (Indore) में रविवार को मैराथन (Marathon) का आयोजन किया गया। लगातार पांच वर्षों से हो रहे इस आयोजन में इस बार कोरोना (Corona) का असर देखने को मिला। दरअसल, हर वर्ष इस आयोजन में करीब 20 हजार धावकों के रजिस्ट्रेशन होते थे लेकिन कोविड – 19 चलते इस वर्ष 5 हजार लोगों के रजिस्ट्रेशन किये गए। तीन अलग अलग राउंड में आयोजित मैराथन के दूसरे राउंड बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ) पहुंचे और उन्होंने दूसरे राउंड के धावकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। नेहरु स्टेडियम से पलासिया चौराहा तक हुए इस आयोजन में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ) ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर इंदौर नम्बर 1 रहे इसके लिए शपथ दिलाई।

 ये भी पढ़ें – Love Jihad : 2 युवकों पर FIR, खरगोन में गिरफ्तार, इंदौर पुलिस को सौंपा

वही कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ) ने मीडिया से बात कर कहा कि इस वर्ष मैराथन (Marathon) में 25 हजार रजिस्ट्रेशन किये जाने थे लेकिन कोविड – 19 के प्रभाव के चलते ये 5 हजार तक ही सीमित रखी गई।उन्होंने बताया कि मैराथन हेल्थ केयर के लिए बहुत जरूरी है। वही उन्होंने कहा महिलाओं की सुरक्षा होनी चाहिए और महिलाओं के प्रति हमारा नजरिया श्रद्धा का होना चाहिए। उन्होंने जोर दिया कि महिलाओं की भूमिका समाज के अंदर बराबर की होनी चाहिए।

Indore News : मैराथन में कैलाश विजयवर्गीय ने दिलाई महिला सुरक्षा की शपथ

वही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ) ने बंगाल चुनाव को लेकर कहा कि पश्चिम बंगाल में हम सरकार बनाएंगे चुनाव आयोग ने चुनाव की घोषणा कर दी है अब बैंड बाजे बज गए हैं इसलिए आने वाले चुनाव में सबका ध्यान है निश्चित रूप से हम सरकार बनाएंगे ।