Indore News: फिर दिखा तेंदुआ , बना दहशत का माहौल, अलर्ट मोड पर वन विभाग

इंदौर के खंडवा रोड़ स्थित एक फार्म हाउस(Farm house) के करीब बुधवार दोपहर को तेंदुआ Leopard) देखा गया। बात की सूचना पुलिस और वन विभाग (Forest Department) को दी गई, जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंच कर सर्चिंग (searching) शुरू की।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में अक्टूबर 2020 के बाद एक बार फिर शहर के उसी क्षेत्र में तेंदुआ (Leopard) देखा गया है। तेंदुए के देखे जाने की खबर आग की तरह फैली और इंदौर के एक इलाके में दहशत का माहौल बन गया। दरअसल, इंदौर के खंडवा रोड़ स्थित एक फार्म हाउस (Farm House)  के करीब बुधवार दोपहर को तेंदुआ देखा गया। जिसके चलते क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। तेंदुए की दहशत क्षेत्रीय रहवासियों के मन मे ऐसी बन गई कि कुछ देर के लिए क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। तेंदुआ दिखने की जानकारी किसी ने वन विभाग(Forest Department) और पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर वन विभाग की टीम (Team) तुरंत पहुंच गई और वन विभाग की टीम ने आस पास के इलाकों में तेंदुए की सर्चिंग (searching) शुरू कर दी।

ये भी पढ़े- Indore News : बुजुर्ग डॉ की जमीन पर भू माफियाओं का कब्जा, प्रशासन से नहीं मिल रही मदद

बता दें कि जिस क्षेत्र में ये तेंदुआ दिखाई दिया है। वहां से कुछ दूरी पर ही रालामंडल अभयारण्य है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि तेंदुआ वहीं से शहरी इलाके में पहुंचा होगा। फिलहाल, तेंदुए के देखे जाने की खबर से वन विभाग अलर्ट मोड (Alert Mode) पर आ गया है। वहीं पुलिस और वन विभाग की टीम आस-पास के CCTV फुटेज भी खंगाल रही ताकि तेंदुए को पकड़ा जा सके।

 

ये भी पढ़े- MP: छात्रों के लिए स्कूल शिक्षा विभाग की नई पहल, 1500 स्कूलों को मिलेगा फायदा