Indore News : पीएम मोदी के लिए महामृत्युंजय जाप, विजयवर्गीय ने साधा कांग्रेस पर निशाना

बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा और जान की सलामती की प्रार्थना की जा रही हैं।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल के बाद अब बीजेपी पूरी तरह से कांग्रेस पर हमलावर है। दरअसल, देश के पीएम की सुरक्षा की चूक का दोषी बीजेपी कांग्रेस को बता रही है और यह वजह है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा और जान की सलामती के लिए महामृत्युंजय का जाप किया जा रहा है।

यह भी पढ़े… पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बयान पर विधायक आकाश विजयवर्गीय का पलटवार

इंदौर में तो बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शहर के ह्रदय स्थल राजबाड़ा पर पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना के लिए कोविड नियमों का पालन कर विधि विधान से तप किया। इस दौरान उन्होंने पंजाब सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब के पीएम का रास्ता किसानों ने नही बल्कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रोका था। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटाने के बाद पीएम ने सीधे आतंकियों से लोहा लिया है वही पाकिस्तान उनके खिलाफ साजिश करते रहता है क्योंकि कश्मीर में पीएम ने आतंक को खत्म किया है।

यह भी पढ़े… खनियाधाना में वन विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को बड़ी बात मानते हुए कहा कि पाकिस्तान की बॉर्डर से 10 किलोमीटर दूर ऐसी घटना होना सही नही है वहीं उन्होंने कहा नवजोत सिद्धू और इमरान के संबंध पर सवाल उठाते हुए घटना को गम्भीर बताया।

यह भी पढ़े… हाई कोर्ट ने जारी किया अवमानना नोटिस

वही जानकारी के मुताबिक विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को सबसे बड़ा नौटंकीबाज बताते हुए कहा कि वो पटवारी हर समय नौटंकी करते है। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुए घटनाक्रम पर पटवारी के बयान प्रधानमंत्री ने वोट के खातिर सोची-समझी राजनीतिक स्क्रिप्ट लिखने वाले बयान पर विजयवर्गीय ने तंज कसा और कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है, मोदी जी का काम बोलता है।