Indore News: लड़की से ब्लैकमेल कर नाबालिग लड़के ने ऐंठे लाखों रुपये, ऐसे हुआ खुलासा

जहां नाबालिग ने 50 हजार रुपये नगद और चैन पास होना कबूला जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) की महू तहसील के कोदरिया इलाके के बामनिया गांव में एक ऐसी वारदात सामने आई जिसने सभी के होंश उड़ा दिए। दरअसल, यहां 17 साल के एक नाबालिग ने अपनी 16 साल की गर्लफ्रेंड को इतना मजबूर कर दिया कि वह घर से चुराकर लाखो रुपये देने लगी। दरअसल, समाज पर हावी होती आधुनिकता ऊपर से आपराध के अलग – अलग तरीके अब नाबालिगों को भी अपने फेर में उलझाने में कामयाब हो रहे है। डिजिटल युग का एक ऐसा ही मामला इंदौर से सटे महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के कोदरिया में सामने आया है।

जहां एक नाबालिग ने पड़ोस में ही रहने अपनी फ्रेंड की अश्लील तस्वीरे और वीडियो बना ली। जानकारी के मुताबिक दोनों में अफ़ेयर की बात सामने आ रही है। इसी बात का फायदा उठाकर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जानकारी ये भी सामने आई है कि जब लड़के को ये पता चला कि लड़की के पिता ने हाल ही में करोड़ो की जमीन बेची है तो उसने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। धीरे धीरे कर लड़के ने लड़की से 16 लाख रुपये ऐंठ लिए।

Read More: Road Accident: ऑटो-कार की सीधी भिड़ंत, दो वृद्ध महिला सहित 4 की मौत, 1 गंभीर

हालांकि इस बात का लड़की के परिजनों को पता नही लगता यदि उसके पिता उसे 1 लाख रुपये की चोरी करते रंगे हाथ नही पकड़ते। इसके बाद नाबालिग ने जो हकीकत उजागर की तो पिता परेशान हो गए और आख़िरकार पूरे मामले की शिकायत बड़गोंदा थाने में दर्ज कराई गई। चूंकि मामला बाल अपराध से जुड़ा था लिहाजा, पुलिस ने सतर्कता के साथ पूरे मामले में जांच शुरू की और लड़के को उसके पिता थाने लेकर पहुंचे। जहां नाबालिग ने 50 हजार रुपये नगद और चैन पास होना कबूला जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

बड़गोंदा थाना प्रभारी अजित सिंह बैस की माने तो नाबालिग लड़के ने लड़की को फ़ोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी दी थी और ब्लैकमेल किया था। जिसके बाद लड़की के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की गई और गिरफ्तार कर रकम और चैन जब्त की है। हालांकि मामला बाल अपराध से जुड़ा था लिहाजा, पुलिस ने नाबालिग को बाल न्यायालय पेश किया जाएगा। फिलहाल, इस मामले के सामने आने के बाद कई सवाल उठ रहे है जिसके जबाव पुलिस को तलाशने है।