Indore News : पीईबी के विरोध में कृषि महाविद्यालय के छात्रों ने किया प्रदर्शन

कृषि विकास अधिकारी (Agricultural development officer) के पद पर नियुक्ति के लिए ली गई परीक्षा का विरोध समूचे मध्यप्रदेश में कृषि महाविद्यालय (Agricultural college) के छात्रों द्वारा किया जा रहा है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। पीईबी (Professional Examination Board) द्वारा ली गई परीक्षा अब शंका के दायरे में आ रही है। दरअसल, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कृषि विकास अधिकारी (Agricultural development officer) के पद पर नियुक्ति के लिए ली गई परीक्षा का विरोध समूचे मध्यप्रदेश में कृषि महाविद्यालय (Agricultural college) के छात्रों द्वारा किया जा रहा है। उम्मीदवारों की परेशानी उस समय बढ़ गई जब रिजल्ट आया और पता चला कि टॉप 10 स्टूडेंट्स की सूची में एक ही कॉलेज के पढ़ने वाले उम्मीदवार है।

यह भी पढ़ें…..Hoshangabad News : फिर बढ़ा कोराना का खतरा, 5 नए पॉजिटिव मिले

इंदौर में कृषि महाविद्यालय के छात्रों ने पहले कालेज के बाहर प्रदर्शन (Demonstration) किया और उसके तिलक नगर पुलिस को शिकायत दर्ज कराने जा पहुंचे। चूंकि मामला पहले ही तूल पकड़ चुका है। इसलिए छात्रों ने एक शिकायती ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़ें…..Shivpuri News: अवैध रेत से भरी तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, युवक की मौत

हालांकि इंदौर में कृषि छात्रों के संगठन की अगुआई कर रहे राधे जाट ने कहा कि हमने तिलक नगर पुलिस को शिकायती ज्ञापन दिया है। और प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री ( Education Minister) की चुप्पी के बाद अब उन्हें जगाने के लिए इंदौर कृषि महाविद्यालय से लेकर भंवरकुंआ तक कैंडल मार्च निकाला जा रहा है। उन्होंने मांग की है की पूरे घोटाले की उच्च स्तरीय जांच कर तुरंत सरकार को एक्शन लेना चाहिए।