MP: आँगनवाड़ी-स्कूलों में 15 अगस्त तक पूरा होगा ये काम, मंत्री बोले-सर्वोच्च प्राथमिकता दें

mp school

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (MP) की शिवराज सरकार में  लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आँगनवाड़ी (Anganwadis) व स्कूलों(Schools) में आगामी 15 अगस्त 2021 तक पेयजल व शौचालयों के लिए नल कनेक्शन से जल की व्यवस्था हर हाल में की जाना है इसे सर्वोच्च प्राथमिकता में रखें।उन्होंने MP के इंदौर एवं उज्जैन मण्डल के विभागीय अधिकारियों की बैठक में निर्देश दिये हैं कि जल जीवन मिशन से संबंधित सभी कार्य गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण किये जायें।

Modi Cabinet Expansion: वीरेंद्र खटीक की हो सकती है मोदी कैबिनेट में एंट्री, सिंधिया के बगल में बैठे

दरअसल, आज बुधवार को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव (MP Public Health Engineering Minister Brijendra Singh Yadav) ने इंदौर मुख्यालय पर इंदौर (Indore) एवं उज्जैन (Ujjain) मण्डल के मुख्य अभियंता, अधीक्षण यंत्री, कार्यपालन यंत्री व अनुविभागीय अधिकारियों की बैठक में जल जीवन मिशन कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा की।मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (MP Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक में स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि विकास कार्यों को अब पूरी गति के साथ शुरू करना है। गाँवों में पेयजल संकट को दूर करने के लिए जल जीवन मिशन अत्यंत महत्वपूर्ण है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)