इंदौर में धारदार हथियार लहराकर नाबालिग का मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

इंदौर में कानून व्यवस्था को ताक पर रख के नाबालिग का जन्मदिन धारदार हथियारों के साथ मनाया गया, इतना ही नहीं नाबालिग से केक भी उसके मुंह पर चाकू रख कटवाने की कोशिशक गई।

minor birthday celebration with arms

इंदौर,आकाश धोलपुरे। आधुनिकता की अंधी दौड़ में सरपट आगे बढ़ रहे इंदौर में आखिर अपराध और अपराधी क्यों फल फूल रहे है, इसकी एक बानगी सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखने को मिल रही है। जिसके बाद कई सवाल भी उठ रहे है कि आखिर समाज और संस्कृति किस ओर जा रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने इंदौर में हड़कम्प मचा रखा है और ये वीडियो कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहा है। वीडियो शहर के जिंसी इलाके का बताया जा रहा है और वीडियो में एक नाबालिग की बर्थ डे पार्टी का सेलिब्रेशन धारदार हथियारों के साथ किया जा रहा है, जिसमे कई बड़े व नाबालिग बच्चे शामिल है। इतना ही नही इस वीडियो में जिस नाबालिग का जन्मदिन मनाया जा रहा है, उससे केक भी उसके मुंह पर चाकू रख कटवाने की कोशिश की जा रही है। वही नाबालिग के जन्मदिन सिर्फ बड़े चाकू ही नहीं बल्कि खटकेदार चाकू और तलवार भी लहराई गई।

वीडियो की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मल्हारगंज पुलिस को सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए। मल्हारगंज पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आबिद पिता साबिर नामक एक युवक को चाकू के साथ पकड़ लिया है।

वही पार्टी में शामिल अन्य नाबालिगों और युवकों की तलाश पुलिस कर रही है। फिलहाल, पुलिस की पूछताछ जारी है और पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि नाबालिगों को ये हथियार कहा से मिले है और क्यों उन्होंने जन्मदिन पार्टी में हथियारों को लहराने का मकसद क्या था।

फिलहाल, पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है वही पुलिस के आला अधिकारियों ने वीडियो के सामने आने के बाद सभी थानों को निर्देशित भी किया है कि वो सतत थाना क्षेत्रों में भ्रमण करे ताकि अपराधियों में पुलिस का भय कायम रहे। इधर, अब सवाल ये भी उठ रहे है कि क्या नाबालिगों के परिजन इतने लापरवाह हो चले है कि उन्हें ये होंश ही नही है कि उनके बच्चे बाहर जाकर क्या कर रहे है फिलहाल, सवाल तो और भी कई है लेकिन इन सबके बीच जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।