Indore News : कुख्यात भूमाफिया और गुंडा सतपाल तोमर गिरफ्तार, रासुका के तहत कार्रवाई

द्वारकापुरी थाना इन्दौर द्वारा क्षेत्र के कुख्यात भूमाफिया एवं गुण्डा सतपाल तोमर को गिरफ्तार कर एनएसए के तहत कार्रवाई की गई।

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में पुलिस(Indore Police) ने एक कुख्यात भूमाफिया और गुंडे सतपाल तोमर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एन.एस.ए (NSA) के तहत कार्रवाई की हैं।

यह भी पढ़े… MP News: किसानों को बड़ी राहत, इस दिन तक कर सकेंगे गेंहू खरीदी के लिए पंजीयन

दरअसल, इंदौर (Indore) में पिछले मंगलवार को पुलिस जनसुनवाई के दौरान एक युवक ने खुद पर केरोसीन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया था और इस दौरान उसने गुंडे सतपाल तोमर पर प्लॉट के रुपये नही देने का आरोप लगाया था। इस मामले के सामने आने के बाद इंदौर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने द्वारकापुरी थाना प्रभारी (TI) को विशेष दिशा निर्देश भी दिए थे। वही पुलिस के आला अधिकारियों ने भूमाफियाओं (Land Mafia) के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर आरोपियो को गिरफ्तार (Arrest) करने के लिए सभी थाना प्रभारियों व अधिकारियों को निर्देश दिए।

इसी कड़ी में द्वारकापुरी थाना इन्दौर द्वारा क्षेत्र के कुख्यात भूमाफिया एवं गुण्डा सतपाल तोमर को गिरफ्तार कर एनएसए के तहत कार्रवाई की गई। थाना प्रभारी सतीश द्ववेदी के अनुसार आरोपी सतपाल तोमर के विरूद्ध द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, जमीन पर कब्जा, अवैध वसूली सहित 33 अपराध दर्ज है। जिसके चलते आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की गई है और उसे जेल (Jail) भेज दिया गया है। वही टीआई सतीश द्ववेदी ने बताया कि जमीनों पर कब्जे को लेकर एक आरोपी धर्मेंद्र जैन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस टीम उसे लेकर थाना पहुंचने वाली है।

यह भी पढ़े… MP Weather Update : मप्र के इन जिलों मे गरज चमक के साथ बारिश के आसार, Yellow Alert

बता दे कि ये वो ही दोनो आरोपी है जिनकी शिकायत मंगलवार को हुई पुलिस जनसुनवाई में महेश दीपाले नामक युवक ने अपनी माँ के साथ जाकर शिकायत की थी। फिलहाल, भूमाफिया धर्मेंद जैन पर किस तरह की कार्रवाई होगी ये अभी भी एक सवल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here