Indore News : रुचि सोया पर डकैती की योजना बनाने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पांचों आरोपियों से पुलिस ने धारदार हथियार और सहित डकैती से संबंधित सामग्री बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी लूट अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) की लसूड़िया पुलिस (Lasudia Police Station) ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो रुचि सोया फैक्ट्री में डकैती (Robbery) की योजना बना रहा था। पकड़े गए पांचों आरोपियों से पुलिस ने धारदार हथियार और सहित डकैती से संबंधित सामग्री बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी लूट अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज है।

यह भी पढ़ें…बियर की बोतल के रैपर ने पकड़ाया दुष्कर्मी, मामलें में पीड़िता ने कर ली थी आत्महत्या

दरअसल, इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि देवास नाका स्थित खाली मैदान पर कुछ बदमाश धारदार हथियार के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टीम गठित कर दबिश देने पर मौके से जिलाबदर आरोपी आकाश लहरी और उसके अन्य साथियों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

पूछताछ में गिरोह के सरगना आकाश ने बताया कि रुचि सोया फैक्ट्री में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए आरोपियों से धारदार हथियार बरामद किए गए है। गिरोह के सदस्यों के नाम विक्की चौहान, नरेंद्र सिंह, भूषण गावडे, बलविंदर सिंह आकाश बताये जा रहे है। गिरोह के चारो सदस्य आकाश के एक इशारे पर शहर में बड़ी वारदातों को अंजाम देते थे। लसूड़िया पुलिस के सब इंस्पेक्टर अशरफ अंसारी ने बताया कि सभी आरोपियों पर पूर्व में भी लूट डकैती और अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध है फिलहाल पुलिस इनसे अन्य और भी वारदातों के मामलों में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें… घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की काटी नाक, घटना के बाद आरोपी फरार