फिट बॉडी की सोशल मीडिया में नुमाइश कर लड़कियों को फांसने वाला पुलिस की गिरफ्त में, जिम संचालक भी है आरोपी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। एक ओर जहां सोशल मीडिया के सकारात्मक प्रभाव समाज के सामने आ रहे है वही दूसरी ओर नकारात्मकता भी समाज पर गहरा असर कर रही है। कुछ ऐसा ही मामला इंदौर में सामने आया है। जहां ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिये एक युवक ने पहले तो एक युवती को अपने जाल में फंसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया। इस मामले की पड़ताल में पुलिस को पता चला कि युवक अपने फिट शरीर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करता है ताकि लड़कियां उसकी ओर आकर्षित हो सके। वही बॉडी बिल्डर युवक के झांसे में आई एक युवती ने इंदौर में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

MP By-Election : टिकट बंटवारे से पहले कांग्रेस में घमासान ! कार्यकर्ताओं ने किया सुलोचना रावत का विरोध

दरअसल, इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई दफा दुष्कर्म किया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दे कि डेटिंग एप टिंडर के जरिये युवती इंदौर के छावनी में रहने वाले और लसूड़िया क्षेत्र में जिम चलाने वाले अमीरुल के चक्कर मे पड़ गई। जिसके बाद युवती की दोस्ती शुरू हुई और मुलाक़ातों के दौर के बाद अमीरुल ने युवती से शादी का वादा कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। अमीरुल ने खुद को कुँवारा बताकर युवती से प्यार का प्यार का इजहार किया था।

हमलें के विरोध में राज्य अधिवक्ता परिषद की चेतावनी, आरोपियों की नहीं हुई गिरफ़्तारी तो करेगे काम बंद

दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा की आखिर में युवती ने शादी की बात की तो वह मुकर गया। जिसकेबाद युवती अमीरुल की हकीकत पता कि तो उसके होंश उड़ गए क्योंकि लगातार शादी की बात को टालने वाले अमीरुल का तीन साल पहले ही निकाह हो चुका है। जिसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को लसूड़िया थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वही पुलिस ने आरोपी युवक अमीरुल को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि युवक बॉडी बिल्डर है और लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 54 में उसका जिम है।

Video : चटनी और राहुकाल ने पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी को फंसाया, Amitabh Bachchan ने लगाई डांट

वही युवती के मुताबिक इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई युवतियां उसके शरीर को देख कर भी अमीरुल की तरफ आकर्षित होती है। अमीरुल इस तरह से दोस्ती का झांसा देकर लड़कियों को फंसा लेता है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 376 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वही पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अब तक आरोपी युवक ने कितनी लड़कियों को इस तरह से धोखा दिया है।