शादी का झांसा देकर अनुसूचित जाति की युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

युवती दोस्तों के माध्यम से कुणाल नंदनवन नामक युवक के संपर्क में आई थी। जिसके बाद युवक ने उसका 3 साल तक शारीरिक शोषण किया।

-case-of-the-murder-of-a-girl-student-on-Tekri

इंदौर, आकाश धोलपुरे। जिले में दलित युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। दरअसल, खरगोन की रहने वाली 23 वर्षीय युवती अपने दोस्तों के माध्यम से कुणाल नंदनवन नामक युवक के संपर्क में आई थी। जिसके बाद युवक ने उसका 3 साल तक शारीरिक शोषण किया। इस दौरान युवक उसे शादी का झांसा देता रहा लेकिन जब युवती को लगा कि उसके साथ धोखा हो रहा है तो उसने अंत में पुलिस की शरण ली।

ये भी पढ़े- Khargone News : डेम से सामानों की चोरी करने वाले 8 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुष्कर्म का ये मामला इंदौर पंढरीनाथ थाना क्षेत्र का है जहां एक युवती ने थाने पर आकर शिकायत दर्ज कराई कि एक कुणाल नंदनवन नामक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। इस दौरान युवक ने युवती को शादी करने की बात कही और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। लेकिन, जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया, तो उसने आनाकानी की। जिसके बाद युवती ने पंढरीनाथ थाने पहुँच कर शिकायत की। बता दें कि आरोपी युवक कुणाल पंढरीनाथ थाना क्षेत्र की रेशम गली का रहने वाला है।

ये भी पढ़े –विशेष न्यायालय का आदेश, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग के अधिकारी की संपत्ति का राजसात 

एडिशनल एस.पी. राजेश व्यास के मुताबिक पीड़िता खरगोन जिले की रहने वाली है और वह अनुसूचित जाति से है। पुलिस ने दुष्कर्म के साथ-साथ ही एस.सी.एस.टी.एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर युवक को हिरासत में लिया है। फिलहाल, इस संगीन मामले में पंढरीनाथ थाना पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।