प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे बड़वानी के छात्र की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

इंदौर, आकाश धोलपुरे । बड़वानी से आकर इंदौर में पढ़ाई करने वाले छात्र के भविष्य के सपनों पर एक अज्ञात वाहन ने पानी फेर दिया है। दरअसल, शुक्रवार को छात्र की इंदौर के तेजाजी नगर ब्रिज पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्र की पहचान पुलिस को उसकी जेब में मिली पर्ची पर लिखे नम्बर से हुई जिसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई।

यह भी पढ़े.. MP के स्कूल मे पढ़ें शहीद को बेटे और बेटी ने ऐसे दी “अंतिम विदाई”

सड़क हादसा इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में स्थित तेजाजी नगर ओव्हरब्रिज का है। जहां पुल पर पैदल चल रहे छात्र को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर छात्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक छात्र का नाम सखाराम है जो मूलतः बड़वानी के ग्राम गवाड़ी का रहने वाला था। वही पिछले 5 साल से वो इंदौर रहकर पढ़ाई कर रहा था। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा 30 वर्षीय सखाराम इंदौर में 2 चचेरे भाईयों के साथ चितावद में रहता था।

शुक्रवार को वो मोबाइल घर पर रखकर पैदल ही निकल गया था और इसके बाद सड़क दुर्घटना का वो शिकार हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो उसके पास एक पर्ची मिली जिसमे उसका मोबाइल नम्बर था जिस पर फोन लगाने के बाद उसके चचेरे भाई तेजाजी नगर थाने पहुंचे। इधर, पुलिस मृतक के बड़वानी में रहने वाले परिजनों को सूचना दी। शुक्रवार शाम को पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेज दिया था। जहां आज सुबह मृतक छात्र का बड़ा भाई प्रकाश पहुंचा।

यह भी पढ़े.. सहारा के खिलाफ फिर शुरू हुआ भुगतान जन-आंदोलन, PM और सांसद को भेजे जा रहे है पोस्टकार्ड

प्रकाश के मुताबिक उसका भाई इंदौर में पढ़ाई करने आया था। वही जानकारी ये भी सामने आई है कि मृतक पार्ट टाइम कॉल सेंटर में भी जॉब करता था। वही सवाल ये उठ रहे है कि जब वो चितावद स्थित किराये के घर से बाहर निकला तो मोबाइल क्यों नही ले गया ऐसे में आशंका ये भी जताई जा रही है कि कही उसने खुद तो सुसाइड करने के लिहाज किसी वाहन के सामने छलांग लगाई है। हालांकि, पुलिस इस आशंका की भी जांच कर रही है। ऐसे में पुलिस ने मृतक के मोबाइल को जब्त कर लिया है। तेजाजी नगर पुलिस के जांच अधिकारी के मुताबिक फिलहाल, मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है और मर्ग कायम कर पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।