Video: देर रात चोरी कर रहें बदमाशों का वीडियो आया सामने, CCTV फुटेज में रोड़ क्रॉस करते दिखे डकैत

ओमेक्स हिल्स (Omaxe Hills) में शुक्रवार को इंजीनियर के घर डकैती डालने गए बदमाश CCTV में खैद हो गए। जिसके बाद DIG मनीष कपूरिया ने टाउनशिप्स (Township) की सुरक्षा ऑडिट (Security Audit) का निर्णय लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। जिले बायपास स्थित ओमेक्स हिल्स (Omaxe Hills) में शुक्रवार को इंजीनियर के घर डकैती डालने वाले बदमाश 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हैरानी वाली बात यह है कि पुलिस को डकैतों के संबंध में कुछ पुख्ता सबूत और CCTV फुटेज मिले है। फुटेज में डकैत रोड क्रॉस करते हुए नजर आ रहे है। जिसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। इधर, डकैती के मामले सामने आने के बाद इन्दौर DIG मनीष कपूरिया ने कहा कि बायपास स्थित अन्य नई कॉलोनी (Colony) या टाउनशिप (Township) बसाने की अनुमति देने से पहले टाउन एंड कंट्री प्लानिंग, पुलिस विभाग के साथ जनता की सुरक्षा के मुद्दों पर चर्चा करेंगी जिसका सकारात्मक परिणाम नजर आएगा।

ये भी पढे़- आग का गोला बनी दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस, बड़ा हादसा, यात्री सुरक्षित

इसके साथ ही DIG ने कहा कि बायपास(Bypass) स्थित सभी टाऊनशिप (Township) की सुरक्षा आडिट (Audit) कराया जाए। वहां सुरक्षा की क्या व्यवस्था है और CCTV कैमरों की स्थिति कैसी है। इसके साथ ही डीआईजी ने भरोसा दिया कि बायपास पर पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

बदमाशों पर किया इनाम घोषित
उन्होंने आगे कहा कि डकैती डालने वालो के सुराग मिल चुके है और कुछ CCTV फुटेज सामने आए है। जिसके आधार पर डकैती डालने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि गुरुवार, शुक्रवार की दरमियानी रात बायपास स्थित ओमेक्स हिल्स में इंजीनियर गौरव त्यागी के घर डकैती डालने वाले 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये है। वही डकैती डालने वाले बदमाशो पर इनाम घोषित किया गया है पुलिस का अनुमान है कि बदमाश धार – झाबुआ क्षेत्र के हो सकते है।

 

ये भी पढे़- प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा दावा, गुजरात की तरह मप्र में भी इतिहास बनाएगी BJP