Jabalpur news : प्लाटून कमांडर के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, 2 गिरफ्तार, अन्य फरार

रांझी स्थित छठी बटालियन एस.ए.एफ में पदस्थ प्लाटून कमांडर के 30 साल के बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या (murder) कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले स्थानीय लड़के ही हैं।

murde teacher

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के रांझी (Ranjhi area) स्थित छठी बटालियन एस.ए.एफ में पदस्थ प्लाटून कमांडर के 30 साल के बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या (murder) कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले स्थानीय लड़के ही हैं जिन्होंने चाकू मारा था। घटना देर रात की बताई जा रही है जहाँ रांझी के एसएएफ पेट्रोल पंप के सामने वारदात को अंजाम देकर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रांझी थाना पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालते हुए अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें- CRPF जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, 4 की मौत, तीन गंभीर घायल

रांझी पुलिस के मुताबिक छठवीं बटालियन में पदस्थ प्लाटून कमांडर नारायण बहादुर थापा के बेटे रोहित थापा रांझी क्षेत्र आया हुआ था। रात को जब वह पेट्रोल पंप के पास खड़ा हुआ था उसी समय संजय थापा, अभिषेक बहादुर, मनीष और सोनू शराब के नशे में वहाँ से निकल रहे थे तभी किसी बात को लेकर रोहित से उनका विवाद हो गया। विवाद के दौरान आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए रोहित पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देकर चारों हमलावर फरार हो गए। घायल रोहित खून में लथपथ तड़पता रहा। घटना के बाद कुछ लोगो ने रोहित के भाई को इसकी जानकारी दी जिसके बाद सुमित वहां पहुंचा और अपने दोस्तों की मदद से गंभीर रूप से घायल रोहित को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो आरोपी गिरफ्तार

हत्या की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल रांझी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। मामले में रोहित ठाकुर की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजकर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।