आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत, 1 घायल

जबलपुर, संदीप कुमार। गोसलपुर थाना के ग्रांम अगरिया मझगवॉ मे आज आकाशीय बिजली (lightning) गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया। घटना के बाद घायल को मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े…यात्री सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर भूले लैपटॉप, फिर कैसा मिला जानें

गोसलपुर थाना प्रभारी के मुताबिक महेश प्रसाद लोधी (50) मुन्नीलाल काछी (60), दिलीप बर्मन (50) तथा ग्राम सिंदुरसी निवासी शिवचरण यादव खेत मे जुताई कर रहे थे। अचानक आकाशीय बिजली गिरने से मुन्नी लाल काछी एवं महेश प्रसाद लोधी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी, दिलीप बर्मन भी साधरण रूप से घायल हुआ है, शिवचरण यादव को कोई चोट नहीं आयी है, मौके पर वह मिला भी नहीं है।

यह भी पढ़े…कपड़े पहनते समय ऐसे छुपायें Belly Fat, यहाँ देखें कुछ आसान उपाय

घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुँची गोसलपुर थाना पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर घटित हुई घटना की जांच की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News