Delhi CM Arrested: जबलपुर में AAP कार्यकर्ताओं ने जमकर किया प्रदर्शन, कहा- “केंद्र सरकार ने केजरीवाल पर झूठा आरोप लगाकर करवाया गिरफ्तार”

जिले के मालवीय चौक पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा होकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।

Shashank Baranwal
Published on -
Jabalpur

Arvind Kejriwal Arrested: आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरूवार देर रात प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया, जिसको लेकर पूरे देश में आप कार्यकर्ता शुक्रवार को जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में भी सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान शहर के मालवीय चौक में पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठे हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हाथों में तिरंगा झंडा लेकर की नारेबाजी

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर जबलपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर लहराया और आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पार्टी के सहसंयोजक रामकिशोर का कहना है कि केंद्र सरकार ने जिस तरह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई की है यह सहा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कुछ ही सालों में दिल्ली की तस्वीर पूरी तरह से बदलकर रख दी है। आज शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली को लेकर न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी अरविंद केजरीवाल की तारीफ की जा रही है।

रिहाई न होने पर पूरे देश में होगा आंदोलन

आम आदमी पार्टी के सह संयोजक रामकिशोर ने कहा कि केंद्र सरकार ने जानबूझकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ झूठा भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और फिर गिरफ्तार भी करवाया। इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज सिर्फ धरना प्रदर्शन किया गया है। अगर जल्द ही अरविंद केजरीवाल की रिहाई नहीं होती है तो फिर पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन भी करेंगे।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News