Jabalpur – ऑटो चालक की पीटाई करने वाले आरोपी गिरफ्तार, निकाला गया जुलूस

जबलपुर (jabalpur) में ऑटो चालक को पीटने (jabalpur auto driver beaten) वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों का पुलिस द्वारा जुलूस निकाला गया। साथ ही फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

jabalpur auto driver beaten accused arrested

जबलपुर,संदीप कुमार। बीते दिन जबलपुर (Jabalpur) ऑटो चालक की हुई पिटाई को लेकर वायरल हुए वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए जबलपुर (Jabalpur) की अधारताल थाना पुलिस ने दो आरोपरियों को गिरफ्तार कर लिया है। अधारताल थाना पुलिस के द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनका अधारताल से लेकर जयप्रकाश नगर तक जुलूस भी निकाला गया।

वहीं पूरे मामले को लेकर जबलपुर (Jabalpur) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि कल हुए पूरे घटनाक्रम के यह दो मुख्य आरोपी अभिषेक और चंदन के साथ हैं। दोनों ही आरोपी वीडियो में साफ नजर आ रहे हैं। वहीं इस पूरे घटनाक्रम के दो मुख्य आरोपी पर जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा (Jabalpur SP Siddharth Bahuguna)  ने 10-10 हजार का इनाम घोषित किया है। इसके अलावा दोनों ही आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढ़े- ऑटो चालक को बीच सड़क बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल, दो के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि अभिषेक और चंदन जबलपुर के कुख्यात बदमाश है। इन दोनों ही आरोपियों के ऊपर एक दर्जन से ज्यादा हत्या-हत्या के प्रयास और धमकी देने के अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं। फिलहाल जबलपुर पुलिस,क्राइम ब्रांच और साइबर के साथ में मिलकर फरार दोनों ही आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इधर पुलिस गिरफ्त में आए दोनों ही आरोपी अक्षय और मनोज दुबे का पुलिस ने अधारताल से लेकर जयप्रकाश नगर तक जुलूस भी निकाला।

 

ये था पूरा मामला –

बीते दिन एक ऑटो चालक के द्वारा स्कूटी सवार महिला का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद घायल महिला ने अपने होने वाले पति और उनके साथियों को फोन करके घटना स्थल पर बुलाया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आरोपियों ने बिना कुछ पूछ ताछ किए ऑटो चालक अजीत विश्वकर्मा को बेरहमी से मारना शुरु कर दिया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। मामला संज्ञान में आते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी अभिषेक और चंदन अभी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here