भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह ने जबलपुर पश्चिम विधानसभा सीट से भरा नामांकन पत्र, कहा – कमलनाथ के पास नही कोई मुद्दा

Amit Sengar
Published on -
rakesh singh

Jabalpur News : जबलपुर सांसद और पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह गुरुवार को मुहूर्त फार्म जमा करने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन फार्म जमा किया। इस दौरान सांसद राकेश सिंह के साथ उनके समधी उत्तरप्रदेश से विधायक जयवीर सिंह और रिश्तेदार यूपी से विधायक सुशील सिंह भी साथ में थे। मुहूर्त फार्म जमा करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद राकेश सिंह ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लिए अनुकूल वातावरण बना हुआ है। और यही वजह है कि कमलनाथ और कांग्रेस की निराशा चरम सीमा पर पहुंच गई है। सांसद राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ के पास चुनाव जीतने का कोई भी मुद्दा नहीं है इसलिए वह प्रत्याशियों को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

कमलनाथ के पास नही कोई मुद्दा

सांसद राकेश सिंह ने कहा कि हम अपनी सरकार की योजनाओं और प्रदेश में किए गए विकास कार्यों सहित प्रदेश नेतृत्व के कामों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। सांसद राकेश सिंह ने कहा कि जब कमलनाथ के पास कोई मुद्दा नही है, तो वह अब प्रत्याशियों पर सवाल खड़े कर रहे है। सांसद राकेश सिंह ने कहा कि पिछले दो विधानसभा चुनाव में पश्चिम में हार का सामना करना पड़ा लेकिन लोकसभा चुनाव में 80000 से अधिक वोटो से जीत मिली थी, यह साबित करता है कि यहां से जनता भारतीय जनता पार्टी को ही आशीर्वाद देगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”