कुछ ही देर में कोरोना समीक्षा की बैठक हेतु जबलपुर पहुंचेंगे सीएम शिवराज, अधिकारियों को दिये ये निर्देश

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को विशेष निर्देश भी दिए हैं, जबलपुर आने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट (tweet) कर सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं

सीएम शिवराज सिंह चौहान

जबलपुर, संदीप कुमार। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj singh chauhan) आज कोरोना (corona) की स्थितियों की जानकारी लेने कुछ ही देर बाद जबलपुर पहुंचेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान जबलपुर (jabalpur) में प्रशासनिक स्वास्थ्य विभाग (administrative health department) और पुलिस अधिकारियों (police officers) के साथ कोरोना की समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को विशेष निर्देश भी दिए हैं, जबलपुर आने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट (tweet) कर सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मेरे जबलपुर प्रवास के दौरान कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मुझे एयरपोर्ट (airport) लेने और छोड़ने ना आएं।  सभी से निर्धारित बैठकों में ही चर्चा की जाएगी। साथ ही उन्होंने लिखा है कि कारकेट में निर्धारित गाड़ियों के अतिरिक्त अन्य कोई गाड़ी ना लगाई जाए।

यह भी पढ़ें… जितेंद्र सिंह ने कोरोना काल में 2000 से अधिक लाशों का किया अंतिम संस्कार, बोले- मौतों ने झकझोर कर रख दिया

अधिकारियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं से भी की अपील
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि उनसे मिलने एयरपोर्ट ना आए और ना ही अनावश्यक रूप से भीड़ लगाएं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर 11 बजकर 30 मिनट पर जबलपुर के लिए रवाना होंगे।  जबलपुर में मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमण की स्थिति पर विभिन्न बैठकें लेंगे। सीएम ने सभी जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह किया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए वे लोग भी एयरपोर्ट ना आएं। निर्धारित बैठकों में ही आप सभी से चर्चा होगी।

कुछ ही देर में कोरोना समीक्षा की बैठक हेतु जबलपुर पहुंचेंगे सीएम शिवराज, अधिकारियों को दिये ये निर्देश सीएम ट्वीट सीएम ट्वीट

यह भी पढ़ें… राहुल तेवतिया ने यूं सरेआम kiss करके किया प्रपोज़, देखिये वीडियो

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कार्यकर्ताओं से भी आग्रह किया है कि हमारी जरा सी चूक कोरोना वायरस को बढ़ाने लगती है, इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि मिलने के अनेक अवसर आएंगे हम आगे मिलेंगे। आप सभी कोविड गाइडलाइन का पालन करें।