प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने आकर की आत्महत्या, युवती की हो गई थी शादी तय

जबलपुर के गोसलपुर थाना अंतर्गत ग्राम जुझारी में प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के गोसलपुर थाना अंतर्गत ग्राम जुझारी के पास रेल्वे ट्रेक पर ट्रेन के सामने आकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी और गोसलपुर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह दोनों रेल्वे ट्रेक के पास पहुंचे और जैसे ही ट्रेन आई तो सामने आ गए, जिसके चलते मौके पर ही प्रेमी युगल की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:-डबरा में शराब बनाने की फैक्टरी पर पुलिस की दबिश, एक आरोपी सहित 16 लाख की शराब जब्त

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक युवती झंझा बन्दा गांव की रहने वाली थी जबकि युवक ग्राम अल्गोडा का, दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवती का विवाह दिनारी खमरिया गांव मे तय हो गया। यह जानकारी लगने के बाद से दोनों ही परेशान हो गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी करने का फैसला पहले ही कर लिया था। लेकिन परिवार की अनुमति न मिलने के कारण शादी नहीं कर पा रहे थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह प्रेमी युगल जुझारी रेल्वे ट्रेक के पास पहुंचे और जैसे ही ट्रेन आई दोनों सामने आ गए। जिससे मौके पर ही प्रेमी युगल की मौत हो गई। इधर स्थानीय लोगों की सूचना पर गोसलपुर थाना पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंची और दोनों के परिजनों को इस घटनाक्रम की सूचना दी।