अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे फग्गन सिंह कुलस्ते, दिग्विजय पर साधा निशाना

फग्गन सिंह कुलस्ते ने दिग्विजय सिंह को धारा 370 वापस बहाल करने वाले बयान पर जमकर आड़े हाथों लिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। अपने बयान और प्रयोग से दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कांग्रेस को अपने इर्द-गिर्द रखना चाहते हैं। कांग्रेस उनके आसपास घूमे इसलिए उलझाए रखने की कोशिश वो करते हैं। यह कहना है केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) का।

यह भी पढ़ें…शिवपुरी : माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन में 250 लोगों को लगा कोरोना का टीका

अपने गृह जिले मंडला जाने से पहले अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे। फग्गन सिंह कुलस्ते ने दिग्विजय सिंह को धारा 370 वापस बहाल करने वाले बयान पर जमकर आड़े हाथों लिया। फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा की दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री थे तब अलग बात थी। सत्ता जाते ही वे संन्यास की बात करने लगे। तो कभी परिक्रमा करते हैं। इस प्रकार के नए-नए बयान और प्रयोग से वे कांग्रेस को अपने इर्द-गिर्द रखना चाहते हैं। कांग्रेस उनके आसपास घूमे इसलिए उलझाए रखने की कोशिश दिग्विजय सिंह करते हैं। लेकिन यह बात वह समझ लें की ना वह कभी मंत्री बन सकते हैं और ना ही उनकी सरकार आ सकती है। क्योंकि कांग्रेस अब बूढ़ी हो चुकी है।

मोदी और शिवराज की मुलाकात पर बोले फग्गन
फग्गन सिंह कुलस्ते ने राम मंदिर में जमीन खरीद विवाद मामले पर भी स्पष्ट किया कि ये अनर्गल प्रचार का प्रयास है। जो विरोधी कर रहे हैं। इसके अलावा प्रदेश में सूबे के मुखिया के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बीते 2 हफ्ते से चल रही सुगबुगाहट पर मंत्री कुलस्ते ने स्पष्ट किया कि अगर परिवर्तन का समय आएगा तो केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। प्रदेश में फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन की कोई स्थिति नहीं लगती। मुख्यमंत्री शिवराज की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात सामान्य है।