आरटीओ के निलंबन की मांग को लेकर पूर्व राज्यमंत्री धरने पर बैठे

जबलपुर, संदीप कुमार। आरटीओ के निलंबन की मांग को लेकर पूर्व राज्यमंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू सहित सिख समाज आरटीओ कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। इस दौरान आरटीओ के खिलाफ सिख संगत ने जमकर नारेबाजी की वही धरने को लेकर मौके पर जिला प्रशासन व भारी पुलिस बल तैनात था जहा कर्मचारियों के साथ कुछ झड़प की बाते भी सामने आई है। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

सिख समाज के व्यक्ति ने प्रताड़ित होकर खाया था जहर
धरने की मुख्य वजह आरटीओ द्वारा अपना काम कराने आये सिख समाज के रांझी निवासी प्रिंस भसीन ने आरटीओ संतोष पॉल पर आरोप लगाए थे, विगत दिनों उन्होंने खरीदी हुई मोटरसाइकिल को अपने नाम कराने के लिए आरटीओ कार्यालय गए थे जहां पूरे कागजात होने के बाद भी आरटीओ संतोष पॉल ने 2000 हजार रुपये मांगे। वहीं जब पैसे नही देने की बात कही गयी तो आरटीओ संतोष पॉल ने प्रिंस भसीन से गाली गलौच कर भगा दिया, जिसकी शिकायत पीड़ित ने माढ़ोताल थाने में दर्ज करवाई थी लेकिन कोई कार्यवाही के न होने के चलते धरना दिया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।