कांग्रेस नेता के घर संचालित हो रहा था जुआ, पुलिस की दबिश, लाखों रुपये जब्त

छापे के दौरान जहा पुलिस इसे बड़ी कामयाबी बता रही है। वही इतने लंबे समय से चल रहे जुआ फड़ पर कार्यवाही न होना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहा है।

जुआ

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के भानतलैया में 20 वर्षों से कांग्रेस नेता के संरक्षण में संचालित हो रहे जुए फड़ पर पुलिस ने अचानक दबिश देते हुए जुआ खेल रहे 35 से 40 जुआड़ियों को हिरासत में लेते हुए मौके से लाखों रुपये जब्त किए। इतना ही नही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जुआ फड़ संचालित करा रहे कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के घर की तलाशी के दौरन अवैध हथियार भी पुलिस ने बरामद किए है। वही पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मानते हुए अपनी पीठ थपथपा रही है।

दरअसल भानतलैया स्थित कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के यहाँ 20 वर्षों से ज्यादा समय से जुआ फड़ संचालित होता आ रहा था पर कभी इतने सालों बीत जाने के बाद भी बीच शहर में संचालित हो रहे जुए फड़ पर पुलिस ने दबिश नही दी। जबलपुर के हर आम को इस जुआ के विषय के पता था कि भानतलैया स्थित रोजाना लाखो से लेकर करोड़ो का जुआ फड़ कांग्रेस नेता के संरक्षण में संचालित होता आ रहा है।

यह भी पढ़े : बालाघाट: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, महिला नक्सली ढ़ेर

पुलिस ने मौके से लाखों रु सहित कुछ हथियार भी बरामद किए है। इधर छापे के दौरान जहा पुलिस इसे बड़ी कामयाबी बता रही है। वही इतने लंबे समय से चल रहे जुआ फड़ पर कार्यवाही न होना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहा है। जानकारी के मुताबिक जुआ फड़ से संचालित करने का हिस्सा पुलिस को भी जाता था।

यह भी पढ़े : MP School : प्राइमरी और मिडिल कक्षाओं के लिए सरकार ले सकती है ये बड़ा फैसला

अवैध हथियार सहित लाखो रुपये जब्त

जानकारी के अनुसार मौके पर दबिश देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,सीएसपी,थाना प्रभारियों,सहित आधा दर्जन थानों की पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए जुआ खेल रहे 35 से 40 लोगो को हिरासत में लिया जिनके पास से पुलिस ने लाखों रुपये जब्त किए,साथ ही पुलिस ने कारवाही करते हुए गज्जू सोनकर के घर की तलासी ली तो उसके घर मे अवैध हथियार ,चाकू व बंदूकें बरामद हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here