1 अप्रैल से जबलपुर मंडल की 8 यात्री रेलगाडिय़ों में मिलना शुरू होगी जनरल टिकिट

MP rail news

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर मंडल में 1 अप्रैल से 8 यात्री गाड़ियों में यात्रियों को बुकिंग काउंटर से रेलवे की सामान्य दर्जे की टिकिट मिलना शुरू हो रही है। कोविड-19 के चलते सामान्य दर्जे की टिकिट फिलहाल बंद कर दी गई थी, अब शुक्रवार 1 अप्रैल से मंडल की 8 यात्री गाडिय़ों में यात्रियों को बुकिंग काउंटर से रेलवे की सामान्य दर्जे की टिकिट मिलना शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें…. बिजूल नदी के पास अधेड़ का शव मिलने के मामले में मोरवा पुलिस ने नाबालिग बेटे समेत 5 रिश्तेदारों को किया गिरफ्त

जबलपुर से प्रारंभ होने वाली जबलपुर-निजामुद्दीन (श्रीधाम) ट्रेन नंबर 12192, महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12189, दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12181, शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 11447, साप्ताहिक जबलपुर-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12194 तथा रीवा से प्रारंभ होने वाली रीवा-अम्बेेडकरनगर ट्रेन नंबर 11703, रीवा-बिलासपुर ट्रेन नंबर 18248 एवं सतना-कटनी-जबलपुर होकर चलने वाली रीवा-राजकोट ट्रेन नंबर 22938 गाडिय़ों के अनारक्षित कोच में अब सामान्य दर्जे की अनारक्षित टिकिट स्टेशनों पर विंडो से प्राप्त करके यात्री अपनी यात्रा कर सकेंगे। इसके साथ ही अतिरिक्त भोपाल एवं कोटा मंडल की चार-चार यात्री गाडिय़ों में भी पश्चिम मध्य रेल ने इसी तरह की सुविधा बहाल की है। मंडल में प्रथम चरण में 7 मार्चं से इंटरसिटी गाडिय़ों में भी यह व्यवस्था प्रारंभ की गई थी तथा आगामी 1 मई से 24 अन्य मेल एक्सप्रेस गाडिय़ों में भी उक्त सुविधा प्रारंभ किया जाना प्रस्तावित है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur