कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने डाॅ. इलैयाराजा टी को सौंपी जबलपुर की बागडोर

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के पूर्व कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ( collector karmveer Sharma) अपना कार्यभार जिले के नए कलेक्टर डॉक्टर इलैयाराजा टी ( doctor Ilayaraja t) को सौंप दिया है। जबलपुर जिले के नवागत कलेक्टर डाॅक्टर इलैयाराजा टी ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर पूर्व कलेक्टर कर्मवीर शर्मा से मुलाकात कर प्रभार संभाला।

यहां भी देखें- MP News: शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, रिपोर्ट होगी तैयार, इन जिलों को मिलेगा लाभ

इस दौरान उन्होंने औपचारिक बातचीत में कहा कि कर्मवीर शर्मा के कार्यकाल में जबलपुर में विकास जिस तेज गति से कामकाज हो रहा था, वह निरंतर जारी रहेगा, मैं सिर्फ काम को महत्व देता हूं, काम करने वाले स्टाफ को प्रोत्साहित किया जाएगा। इसके अलावा शासन की तमाम योजनाएं लोगों तक पहुंचाने का प्रयास निरंतर जारी रहेगा।

यहां भी देखें- MP News : IPS संवर्ग के अधिकारियों को मिलेगा बड़ा लाभ, केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजा गया प्रस्ताव

वहीं चार्ज सौंपने के बाद कलेक्टर  कर्मवीर शर्मा ने कहा कि पिछले 17 माहों में सभी का भरपूर सहयोग मिला, कोरोना की विपरीत स्थति के बीच यहां का पदभार लिया था, परंतु प्रथम, द्वितीय एवम तृतीय लहर के दौरान आप सभी के धैर्य और सहयोग के कारण हम एक टीम के रूप मे इस स्थति से बाहर आने में सफल रहे।

यहां भी देखें- MP News: सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, अधिकारियों को मिले महत्वपूर्ण निर्देश, आम जनता को होगा लाभ

कर्मवीर शर्मा ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि यहां के जनप्रतिनिधि, समाज सेवा गण, न्यायिक सेवा से जुड़े लोगों , मीडिया के मित्रों , व्यापारिक जनों एवम जिले के ज़न जन के सहयोग के लिए उनका हृदय से आभारी हूं। मां नर्मदा के बारे में उन्होंने कहा कि माँ नर्मदा हमारे जीवन का आधार है, मैं उनसे प्रार्थना करता हूँ की वो अपनी कृपा दृष्टि जबलपुर वासियों पर सदा बनाएं रखें।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News