जबलपुर : गायब हुई बच्ची की लाश बंद कुएं में मिली, पुलिस कर रही है छानबीन

अभी बच्ची की मौत कैसे हुई है इसका खुलसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रामपुर से आ रही है। जहां रविवार की रात खेलते-खेलते गायब एक 5 साल की बच्ची की लाश आज कुएं में तैरती मिली है। बताया जा रहा हैं कि कुआं ऊपर से लोहे की जाली से बंद था, इसलिए पुलिस को आशंका है कि बच्ची की हत्या की गई है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाली काटकर शव को कुएं से बाहर निकालकर पीएम के लिए भिजवाया। और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े…परियोजना अधिकारी रिश्वत लेते पकड़ाया, लोकायुक्त की कार्रवाही

हम आपको बता दें कि जबलपुर के इंद्रा नगर में रहने वाली शीला प्रजापति ने रविवार (19 दिसंबर) की शाम को गोरखपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी अमोली प्रजापति उम्र 5 वर्ष 9 माह की है जो दोपहर 2 बजे खेलते-खेलते घर से बिना बताए पता नहीं कहां चली गई है। महिला की इस सूचना पर पुलिस ने गुमसुदगी का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश में जुट गई थीं, इसी बीच आज सुबह सूचना मिली कि रामपुर नगर निगम जोन कार्यालय के पास शक्ति नगर रोड पर बने कुएं में एक बच्ची का शव पड़ा है, सूचना मिलते ही गोरखपुर थाने का स्टाफ मौके पर पहुँचा। और बच्ची का शव कुएं से बाहर निकाला गया। शव कि पुष्टि गायब हुई बच्ची अमोली प्रजापति बताई गई, जब बच्ची की मौत की सूचना माता पिता को दी गई तो माहौल गमगीन हो गया, और क्षेत्र में मातम पसर गया है, साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

यह भी पढ़े…Vyapam Recruitment 2021:12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, जनवरी में होगी परीक्षा, जानें आयु-पात्रता

ज्ञातव्य हैं कि बच्ची का शव जिस कुएं में मिला है, वह ऊपर से लोहे के जाल से ढका हुआ हैं, और कुआं पूरी तरह से बंद है। अभी अंदाजा यह लगया जा रहा है कि मासूम की हत्या करके किसी ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया और ऊपर से जाली बंद कर दी। वहीं कोई यह भी कहता पाया गया कि बच्ची को कुएं में जिंदा ही फेंका दिया हो, अभी बच्ची की मौत कैसे हुई है इसका खुलसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।