Jabalpur News : एक ही विकास कार्य के हुए 2 भूमिपूजन, श्रेय लेने का आरोप, जानें पूरा मामला

Jabalpur Bhumi Pujan News : जबलपुर में एक ही विकासकार्य के 2 भूमिपूजन होने से राजनीति ख़ासी गर्मा गई है, कांग्रेस की टिकट पर चुनकर आए महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने आज 67 लाख रुपयों की लागत से संस्कृत महाविद्यालय की नई बिल्डिंग निर्माण का भूमिपूजन किया। भाजपा पार्षदों के साथ नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने भी इसका अब खुलकर विरोध जताया और कांग्रेस पर श्रेय लूटने की सियासत का आरोप लगा दिया।

दोबारा भूमिपूजन पर उठे सवाल

नेता प्रतिपक्ष का कहना था कि पहले ही 26 मई 2017 को भाजपा की महापौर स्वाति गोडबोले संस्कृत महाविद्यालय की बिल्डिंग का भूमिपूजन कर चुकी थीं और अब कांग्रेस के महापौर श्रेय लूटने की राजनीति कर रहे हैं। दमोहनाका में स्थित संस्कृत महाविद्यालय के भूमिपूजन स्थल पर एक बैनर लगाकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा गया जिसमें दोबारा भूमिपूजन पर सवाल उठाए गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”